Tuesday, Jan 25, 2022
-->
amazon prime video mumbai dairies 26/11 video viral

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मुंबई डायरीज 26/11 से 'साहस को सलाम' वीडियो किया रिलीज

  • Updated on 8/28/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने इस सप्ताह 'साहस को सलाम' नामक एक यादगार कार्यक्रम की मेजबानी की थी, जिसके जरिये फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं और राष्ट्र के प्रति उनके निस्वार्थ बलिदान को सम्मानित किया गया है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने इवेंट के दौरान मुंबई डायरीज़ 26/11 की पूरी कास्ट और क्रू की मौजूदगी में अपनी आने वाली ओरिजिनल सीरीज़ 'मुंबई डायरीज़ 26/11' का ट्रेलर लॉन्च किया था। 'साहस को सलाम' ने फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं जैसे कि डॉक्टर, नर्स, वार्ड-बॉय और इस शहर को सुरक्षित रखने वाले हर व्यक्ति की भावना को गर्व से सलाम किया है। 

यह कार्यक्रम प्रतिष्ठित स्मारक गेटवे ऑफ इंडिया पर मनाया गया, जो मुंबई और उसके लोगों की अमर भावना का प्रतीक है। इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि महाराष्ट्र सरकार के पर्यटन, पर्यावरण और प्रोटोकॉल मंत्री श्री आदित्य ठाकरे थे। इस यादगार रात के दौरान जीवन के सभी क्षेत्रों के हीरों के साथ कई चर्चाएं और पैनल आयोजित किए गए थे। 

मुंबई डायरीज़ 26/11 एक काल्पनिक मेडिकल ड्रामा है जो उस भयानक, अविस्मरणीय रात पर स्थापित है, जिसने एक तरफ शहर को तबाह कर दिया, लेकिन दूसरी तरफ अपने लोगों को एकजुट किया और किसी भी विपदा का डटकर मुकाबला करते हुए खड़े होने के उनके संकल्प को मजबूत किया। 

निखिल आडवाणी द्वारा रचित और मोनिशा आडवाणी व एम्मे एंटरटेनमेंट के मधु भोजवानी द्वारा निर्मित यह मेडिकल ड्रामा निखिल गोंसाल्वेस के साथ निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित है। मुंबई डायरी 26/11 में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है, जिन्होंने 26 नवंबर 2008 में शहर को तबाह करने वाले आतंकी हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक प्रयास किया था। 

कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मुंबई डायरी 26/11 को 9 सितंबर, 2021 में 240+ देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा। 

इवेंट के मुख्य आकर्षण के साथ यह विशेष वीडियो अवश्य देखें जो आपको उस खूबसूरत रात में वापस ले जाएगा: 

comments

.
.
.
.
.