Tuesday, Jan 25, 2022
-->
amazon prime video mumbai diaries 26/11 release

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित सीरीज 'मुंबई डायरीज 26/11' का टीजर किया रिलीज

  • Updated on 8/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन हाल के दिनों में, हमने डॉक्टरों और मेडिकल वारियर्स को जान बचाने के लिए दिन-रात निस्वार्थ भाव से काम करते देखा है। क्या हम वास्तव में इन गुमनाम नायकों के बिना अपने जीवन की कल्पना कर सकते हैं, खासकर ऐसे कठिन समय के दौरान? बहादुरी और वीरता के ऐसे वीर कृत्यों की कहानी बताते हुए, मुंबई डायरीज़ 26/11 एक काल्पनिक नाटक है जो निखिल आडवाणी द्वारा रचित और मोनिशा आडवाणी व एम्मे एंटरटेनमेंट के मधु भोजवानी द्वारा निर्मित यह मेडिकल ड्रामा निखिल गोंसाल्वेस के साथ निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित है। मुंबई डायरी 26/11 में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है, जिन्होंने 26 नवंबर 2008 में शहर को तबाह करने वाले आतंकी हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक प्रयास किया था। 

कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मुंबई डायरी 26/11 को 9 सितंबर, 2021 में 240+ देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा। 

मुंबई डायरीज 26/11 एक काल्पनिक मेडिकल ड्रामा है जो उस अविस्मरणीय रात की पृष्ठभूमि पर स्थापित है जिसने शहर को भी एकजुट किया था। यह श्रृंखला उन घटनाओं का लेखा-जोखा है जो एक सरकारी अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में सामने आती हैं, जबकि अस्पताल में चिकित्सा कर्मचारियों के साथ-साथ मुंबई शहर में अन्य पहले उत्तरदाताओं के सामने आने वाली चुनौतियों की खोज की जाती है, जो कि अत्यधिक परिमाण के संकट से निपटने में होती है। 

comments

.
.
.
.
.