Friday, May 20, 2022
-->
Amazon Prime Video releases a new song from upcoming Unpaused Naya Safar

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग 'अनपॉज्ड: नया सफर' का एक नया गाना किया जारी

  • Updated on 1/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपकमिंग अमेजन ओरिजिनल अनपॉज्ड: नया सफर के ट्रेलर की लॉन्चिंग के बाद, स्ट्रीमिंग सर्विस ने आज एंथोलॉजी से एक मनमोहक और दिल को सुकून देने वाला ट्रैक नया सफर जारी किया। म्यूजिकल जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा कंपोज किया गया यह गाना फिल्म की थीम की तरह ही उम्मीद और सकारात्मकता का संदेश देता है। अमित मिश्रा ने इसे अपने सुरों से सजाया है जिसमें शैखस्पीयर का रैप भी है। नया सफर के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं।
 
गाने के बारे में बताते हुए, संगीतकार जोड़ी सचिन सांघवी और जिगर सरैया ने कहा, “नया सफर सॉन्ग आभार और नई शुरुआत के थीम के इर्द-गिर्द घूमता है। हमारी जिंदगी में कई बार ऐसा होता है जब हमें लगता है कि सब कुछ खत्म हो गया है, कुछ भी शेष नहीं है, इत्यादि। लेकिन हमें याद रखना चाहिए कि हमारी अंदरूनी शक्ति और अटल रहने की भावना वह प्रेरक शक्ति है जो हमें सभी मुश्किलों का सामना करने और विजेता के रूप में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है। नया सफर एक ऐसा गाना है जो एक मोटिवेशन के तौर पर काम करता है और सुनने वाले के दिलों को फिर से जीवंत आशा और सकारात्मकता से भर देता है। कौसर मुनीर के बोल स्पिरिट और इसेंस को खूबसूरती से व्यक्त करते हैं, जबकि अमित मिश्रा ने अपने गायन के साथ पूरा न्याय किया है। शैखस्पीयर के रैप ने गाने में एक और एलीमेंट जोड़ दिया है। हमें उम्मीद है कि श्रोता नया सफर को पसंद करेंगे।”
 
अनपॉज्ड: नया सफर, पांच अनूठी कहानियों को दर्शकों के सामने पेश करता है जो एक ऐसी खिड़की प्रदान करती है कि किस तरह कोविड 19 ने हमें लिए बदल दिया है; इसने हमें पहले से कहीं अधिक जिंदगी और जज्बातों की कद्र करना सीखाया है। ये कहानियां प्रेम, इच्छा, डर और दोस्ती जैसी कच्चे मानवीय जज्बातों की झलकियां पेश करती हैं, इन कहानियों को शिखा माकन(गोंद के लड्डू), रुचिर अरुण(तीन तिगाड़ा), नुपुर अस्थाना(द कपल), अयप्पा केएम(वॉर रूम) और नागराज मंजुले(वैकुंठ) जैसे फिल्म मेकर्स ने बेहद संवेदनशीलता के साथ जीवंत किया है। भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स अनपॉज्ड: नया सफर, को 21 जनवरी 2022 को स्ट्रीम कर सकते हैं:

comments

.
.
.
.
.