Monday, Jun 27, 2022
-->
amazon prime video see where it takes you highlights sosnnt

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपना नया ब्रांड कैंपेन 'सी व्हेयर इट टैक्स यू' किया लॉन्च

  • Updated on 2/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज भारत में अपना नया ब्रांड कैंपेन लॉन्च कर दिया है। 'सी व्हेयर इट टैक्स यू' ग्राहकों के जीवन में प्राइम वीडियो की भूमिका को प्रदर्शित करता है और इस बात पर प्रकाश डालता है कि कैसे इमर्सिव एंटरटेनमेंट हम सभी को अपने जीवन की महत्वाकांक्षाओं और लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है।  भारत में अपने 5 साल के सफ़र में, अमेज़न प्राइम वीडियो उनके पसंदीदा एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशनके रूप में ग्राहकों के जीवन का एक अभिन्न अंग बन गया है। यह स्पष्ट हो गया है कि अच्छा कंटेंट न केवल मनोरंजन करता है बल्कि लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने की भी क्षमता रखता है। "सी व्हेयर इट टेक्स यू" के मुख्य विचार के साथ, नया कैंपेन अनंत संभावनाओं पर प्रकाश डालता है जो मनोरंजन से शुरू होता है और स्टोरीटेलर व फैंस, कम्युनिटीज़ व क्रिएटर्स के बीच दो-तरफा बातचीत को बढ़ावा देने का प्रयास करता है। 

प्राइम वीडियो इंडिया के दो सबसे प्रिय और प्रतिष्ठित शो, द फैमिली मैन और फोर मोर शॉट्स प्लीज! का प्रदर्शन करते हुए, इस कैंपेन में दो फिल्में शामिल हैं, जिनमें से पहली फ़िल्म इस सप्ताह लॉन्च की गई थी। पहली फिल्म एक युवा जोड़े के जीवन में एक रिलेटैब्ल सेटिंग को सामने पेश करती है और दर्शाती है कि कैसे लोकप्रिय अमेज़ॅन ओरिजिनल शो, द फैमिली मैन, न केवल एक इमर्सिव एंटरटेनमेंट अनुभव प्रदान करता है, बल्कि उन्हें अपने रोमांस को फिर से जगाने के लिए प्रेरित करता है। यह नैरेटिव एक्स-रे फीचर में भी बुना गया है जो प्राइम वीडियो ऑफ़र के आकर्षक अनुभव को बढ़ाता है।  

अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के एसवीओडी बिजनेस के डायरेक्टर सुशांत श्रीराम ने कहा, "पिछले 5 वर्षों में, हमारे ग्राहकों ने तेजी से हमें एक भरोसेमंद दोस्त के रूप में देखा है - जिस पर वे भरोसा कर सकते हैं कि वे विभिन्न शैलियों और भाषाओं में कुछ बेहतरीन शो और फिल्मों के साथ उनका मनोरंजन कर सकें। भारत के 99% पिन कोड से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग करने वाले उपयोगकर्ताओं के साथ, हम इस जिम्मेदारी को गंभीरता से लेते हैं, एक ऐसी सेवा के रूप में जो न केवल मनोरंजन करती है बल्कि प्रेरित भी करती है।  हमने कम्युनिटीज़ और क्रिएटर्स को एक साथ लाने की दिशा में लगातार काम किया है, जो कि फैन्डम को प्रज्वलित करता है और एक मीनिंगफुल कम्युनिकेशन को बढ़ावा देता है। प्राइम वीडियो गो-टू एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन है; एक ऐसी जगह जहां आप न केवल अपनी पसंदीदा कहानियां देखते हैं, बल्कि आप उनमें डूब जाते हैं।  ऐसी कहानियां जो न केवल मनोरंजन करती हैं बल्कि दर्शकों को एक सफ़र पर भी ले जाती हैं, जो कभी-कभी सेल्फ़-डिस्कवरी और पर्सनल इंस्पिरेशन से जुड़ी होती है। हमारा नया ब्रांड कैंपेन ग्राहकों को इस आकर्षक यात्रा में शामिल होने और यह देखने के लिए आमंत्रित करता है कि यह उन्हें कहां ले जाता है!" 

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और ओगिल्वी इंडिया द्वारा संयुक्त रूप से संकल्पित, 360-डिग्री कैंपेन टीवी, प्रिंट, डिजिटल और सोशल चैनलों पर चलेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.