Tuesday, Jan 25, 2022
-->
amazon prime video will produce akshay kumar film ram setu sosnnt

WOW! अब अक्षय कुमार की इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी अमेजॉन प्राइम वीडियो

  • Updated on 3/17/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं लेकिन उनकी आगामी फिल्म रामसेतू (ram setu) को लेकर लोगों के बीच गजब का बज देखने को मिल रहा है। कल 18 मार्च से अयोध्या (ayodhya) में फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी जसे लेकर सभी बेहद एक्साइटेड हैं। 

Ram Setu के लिए अयोध्या चले अक्षय कुमार, जानें कब और कैसे होगी शूटिंग

अब अक्षय कुमार की इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी अमेजॉन प्राइम वीडियो
वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अब अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) भी 'राम सेतु' को प्रोड्यूस करने जा रही है। बता दें कि इससे पहले भी सिर्फ अक्षय के प्रोडक्‍शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट, लायका प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रही थी। वहीं ऐसा पहली बार होगा जब अमेजन प्राइम वीडियो भारत का पहला ओटीटी प्‍लेटफॉर्म होगा जो स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने वाली फिल्‍म के प्रोड्यूसर के तौर पर सामने आया है।

ये फिल्म अरुणा भाटिया, लाइका प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित है। यह अभिनेता निर्देशक अभिषेक शर्मा और क्रिएटिव निर्माता डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ 18 मार्च को अयोध्या के लिए उड़ान भरेंगे, ताकि राम जन्मभूमि से फिल्म का मुहूर्त शॉट किया जा सके। 

अगले साल अयोध्या में शुरु होगी RamSetu की शूटिंग, अक्षय करेंगे दिवाली पर धमाल

फिल्म के निर्देशक ने बताया कि शूटिंग अगले कुछ महीनों में कई शेड्यूल में फैली हुई है और फिल्म का 80% हिस्सा मुंबई में  शूट किया जाएगा।  शर्मा ने यह भी खुलासा किया कि अभिनेता एक नए अवतार में दिखाई देंगे। “अक्षय सर एक पुरातत्वविद् (आर्कियोलॉजिस्ट) की भूमिका निभा रहे हैं और उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है जो इस क्षेत्र में काम करते हैं। शर्मा कहते हैं  की , लुक और किरदार दोनों के संदर्भ में कहे तो अक्षय सर के प्रशंसक उन्हें इस बिल्कुल नए अवतार  में देखने के लिए तैयार हैं।” 

जब फ़िल्म के मुख्य अभिनेत्रियों जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा की बात आती है तो शर्मा कहते हैं -  “वे दोनों अपनेआप मे मजबूत, स्वतंत्र महिलाओं का पार्ट निभायेंगे। अभी के लिये उनके लूक को बंद बक्से मे रखा है।
दिलचस्प बात यह है कि यह द्विवेदी ही थे, जो अयोध्या में राम सेतु की यात्रा शुरू करने का विचार लेकर आए थे। उन्होंने कहा, " इससे बेहतर क्या होगा के भगवान राम की जन्मस्थान पर  राम सेतु की यात्रा की शुरुवात हो।'

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.