Monday, Jun 21, 2021
-->
ameesha patel says ljp leader dr prakash chandra threatened her bihar election campaign aljwnt

बिहार चुनाव प्रचार के बाद खौफ में जी रहीं अमीषा पटेल, बोलीं- मेरा रेप हो सकता था

  • Updated on 10/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बड़े पर्दे से लंबे समय से दूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इसकी वजह है उनका एक ऑडियो मैसेज जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में अमीषा बिहार चुनाव का जिक्र करते हुए कह रहीं हैं कि उन्हें धमकाया गया है और उनका रेप हो सकता है।

जी हां, अमीषा बिहार के औरंगाबाद जिले की ओबरा सीट के लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के उम्मीदवार डॉक्टर प्रकाश चंद्रा के लिए चुनाव प्रचार करने बिहार गईं थीं। इस चुनाव प्रचार के दौरान वहां पर भारी भीड़ भी इकट्ठी हुई लेकिन इस चुनाव प्रचार के बाद जो हुआ उसने सभी को चौंका दिया।

जब मां के सामने रोहनप्रीत ने नेहा को किया KISS, सास से मिला ऐसा Reaction

चुनाव प्रचार के बाद अमीषा ने डॉक्टर चंद्रा पर लगाए चौंकाने वाले आरोप
इस चुनाव प्रचार से लौटने के बाद अमीषा ने डॉक्टर चंद्रा पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। अमीषा का कहना है कि वह एक मेहमान के तौर पर डॉ. प्रकाश चंद्रा के यहां गईं थीं। डॉ. प्रकाश चंद्रा बहुत ही खतरनाक इंसान हैं, उन्होंने ब्लैकमेल करके और धमकी देकर उनसे जबरन चुनाव प्रचार करवाया। इतना ही नहीं, अमीषा ने बताया कि डॉ. प्रकाश चंद्रा ने उनकी पूरी टीम को भी धमकाया और उनके साथ बुरा बर्ताव किया। इसके साथ ही अमीषा ने ये भी खुलासा किया कि मुंबई लौटने के बाद भी डॉ. प्रकाश चंद्रा ने उन्हें मैसेज और कॉल करके धमकी दी कि वो उनके बारे में अच्छी और सम्मानपूर्वक बाते करें।

शाहरुख के 'मन्नत' को लेकर फैन ने किया भद्दा मजाक, किंग खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एक गांव में जबरन रोका गया: अमीषा
अमीषा ने आगे बताया कि उन्हें उसी शाम मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने दिया गया, बल्कि उन्हें पटना से तीन घंटे की दूरी पर स्थित एक गांव में जबरन रोका गया और धमकी दी गई कि अगर उन्होंने बात नहीं मानी तो उन्हें उस गांव में अकेड़ा छोड़कर वो चले जाएंगे।

क्या सुशांत की बहनों ने ली अपने भाई की जान! जेल से निकल कर रिया ने किया दावा

मेरा रेप हो सकता था : अमीषा
अमीषा द्वारा डॉ. प्रकाश चंद्रा पर लगाए गए आरोप यहीं नहीं रुके। अमीषा ने आगे बताया कि चुनाव प्रचार के लिए उन्हें हजारों लोगों की भीड़ के बीच ले जाया गया। वहां मौजूद लोग गाड़ी को पागलों की तरह ठोक रहे थे। उसी वक्त डॉ. प्रकाश चंद्रा ने अमीषा को गाड़ी से उतरकर भीड़ के बीच जाने को कहा। अमीषा का कहना है कि 'हजारों लोगों की वो भीड़ कपड़े उछालने के लिए तैयार थी, वहां मेरा रेप भी हो सकता था।'

comments

.
.
.
.
.