Monday, Mar 30, 2020
amir khans daughter ira spotted in ethnic wear

Ethnic ड्रेस में नजर आईं आमिर की लाडली Ira, पिंक ब्लाउज और ग्रीन लहंगे में लग रही हैं बेहद खूबसूरत

  • Updated on 7/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आमिर खान (Amir khan) और रीना दत्ता (Reena dutta) की लाडली बेटी इरा खान (Ira khan) हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इरा हमेशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी फोटों और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर शेयर करती रहती हैं। जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। वहीं उनकी हर तस्वीर तुरंत सोशल मीडियी पर वायरल हो जाती है। 

एथनिक वियर में लग रही हैं काफी खूबसूरत 
ऐसी ही उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में इरा एथनिक वियर (Ethnic wear) में नजर आ रही हैं। हाल ही में इरा ने अपनी आंटी अनु पॉल (Annu paul) के जन्मदिन के लिए पार्टी ऑर्गेनाइस की थी जिसमें कई सेलेब्स भी मौजूद थे। वहीं इस पार्टी के दौरान इरा अपनी आंटी अनु के साथ बेहत सुंदर लहंगे में नजर आईं। इरा ने पिंक करल का ब्लाउज और गहरे हरे रंग का स्कर्ट पहना हुआ है जिसपर उन्होंने हल्के रंग का दुपट्टा भी लिया है। इस पूरे गेटअप में इरा काफी सुंदर लग रही हैं।  

'खड़के गिलासी' पर झूमें सिद्धार्थ और परिणीति, दिखा 'जबरिया जोड़ी' का ये जबरदस्त अंदाज

हर किरदार में खुद को ढालने वाले रणवीर सिंह का आज है जन्मदिन, इन मुश्किलों से उभर कर बन गए सुपरस्टार

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
कुछ दिन पहले हीं उनके इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फैन ने इरा से पूछा कि क्या वे रिलेशनशिप में हैं? जिसके जवाब में इरा ने मिशाल नाम ने एक लड़के के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वो इस शख्स को डेट कर रही हैं। वहीं इस इंस्टाग्राम स्टोरी में इरा ने मिशाल कृपलानी को टैग भी किया। वहीं इरा के जन्मदिन पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि 'हैपी बर्थडे बेब। तुम सिंपल हो। एक बर्थडे पोस्ट से ही तुम खुश हो जाती हो।'

वैसे बात की जाए स्टार किड्स की तो पिछले साल बॉलीवु़ड में जाह्नवी कपूर (jhanvi kapoor), ईशान खट्टर (ishaan khatter), सारा अली खान (sara ali khan), राधिका मदान (radhika madan) जैसे नए चेहरे नजर आए थे। वहीं अब इस साल 2019 में भी कुछ खास होने वाला है। क्योंकि इस साल दो- चार नहीं बल्कि कई नए चेहरे फिल्मों में धमाकेदार एंट्री करेंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.