Monday, Jan 17, 2022
-->
amitabh-and-ayushmann-in-shoojit-sircar-film-gulabo-sitabo

शूजित सरकार की फिल्म में इस यंग एक्टर के साथ बिग बी लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

  • Updated on 5/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की झोली में इस साल कई फिल्में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि बिग बी इमरान हाशमी (emraan hashmi) के साथ फिल्म 'चेहरे' (chehre) में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकि है।

वहीं अब बताया जा रहा है कि बिग बी बहुत जल्द आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रिन शेयर करने वाले हैं जिसका नाम 'गुलाबो सिताबो' (gulabon sitabon) है। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसे शूजित सरकार (Shoojit Sircar) डायरेक्ट करेंगे। 

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में शूजित सरकार ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा कि 'जब राइटर जूही ने मुझे ये कहानी सुनाई तो मैंने सुनते ही हामी भर दी। शुरुआत में मुझे लगा कि इस फिल्म में कुछ समय लगेगा लेकिन हर कोई स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए बहुत उत्साहित था। ऐसे में मैं सबसे पहले अमिताभ और आयुष्मान के पास गया और उन्होंने ने भी फिल्म में काम करने के लिए हां बोल दिया।' 

सैफ अली खान ने खुद को बताया बेकार एक्टर, कहा 'पद्मश्री' वापस ले लो...

बता दें कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने जून से शुरू की जाएगी और फिल्म को इसी साल रिलीज करने का भी प्लान किया जा रहा है। 

वहीं हाल ही में बिग बी की आगामी फिल्म 'चेहरे' (chehre) से उनका पहला लुक सामने आया है। इन तस्वीरों में बिग बी एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। लंबी दाढ़ी, सिर पर टोपी और ओवरकोट में बिग बी का ये लुक काफी मिस्ट्री भरा नजर आ रहा है।

 सलमान, शाहरुख को पछाड़ कमाई के मामले में आगे निकली दीपिका, ब्रांड वेल्यू सुन हो जाएंगे हैरान

बता दें कि ये पहली बार होगा जब बिग बी और इमरान बड़े पर्द पर साथ नजर आएंगे। ऐसे में दो मंजे हुए खिलाड़ी को साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। वहीं सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा पर आधारित होगी जिसमें बिग बी एक जज के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही फिल्म में कई सारे ट्विस्ट भी हैं। फिल्म की शूटिंग 13 मई यानि की आज से शुरू होगी।

फिल्म को रूमी जाफरी (rumi jafry) ने डायरेक्ट किया है जोकि 20 फरवरी, 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा बिग बी ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.