Saturday, Jan 22, 2022
-->
amitabh bacchan completed 12 years of his blog

अमिताभ बच्चन ने मनाया 12 वां बर्थ डे ! सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

  • Updated on 4/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) रोजाना सोशल मीडिया (social media) के जरिए अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने फैंस को एक खुशखबरी देते हुए बताया कि उनके ब्लॉग को आज पूरे 12 साल हो चुके हैं।

रितिक रोशन ने इस लॉकडाउन में पपराजी को दिया अपना समर्थन, फोटोग्राफर्स ने कहा धन्यवाद!

बिग बी के ब्लॉग को हुए 12 साल
जी हां, बिग बी ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी जहां उन्होंने लिखा कि 'आज मेरे ब्लॉग को 12 साल हो गए। 17 अप्रैल 2008 को शुरुआत की थी। आज 4424 दिन हो गए ब्लॉग को लिखते हुए।' वहीं अब फैंस उनको ढेर सारी बधाइयां भी दे रहे हैं।

वैसे भी ये देखा गया है बिग बी जो कुछ भी कहते या लिखते हैं, लोग उसे पढ़ना या सुनना पसंद करते हैं।

बिग बी को यह तोहफा विरासत में मिली

इसी के साथ बिग बी को साहित्य का भी अच्छा ज्ञान है। बिग बी अकसर अपने ब्लॉग में बेहतरीन पंक्तियां लिखकर लोगों का दिल जीत लेते हैं।

सनी लियोन ने Diaper से बनाया Homemade मास्क, तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि बिग बी को यह तोहफा विरासत में मिला है। जी हां, उनके पिता हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai blBachchan) भारत के नामचीन कवियों में से एक थे। साल 2003 में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन शायद अभी भी वह अपने बेटे अमिताभ बच्चन के दिल में जिंदा हैं तभी आए दिन बिग बी उनकी कही गई कई सारी बातों को दोहराते हुए नजर आते हैं।
असल जिंदगी में इतनी दर्दनाक थी रामायण के इस किरदार की मौत, यहां मिली थी लाश!

देखें बिग बी का यह बेहतरीन वीडियो

हाल ही में बिग बी ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो (video) शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने पिता की कुछ पंक्तियों को फैंस के साथ शेयर किया था। वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'मैं अपने बाबूजी और उनकी कविता को याद करता हूं, जो आशा और ताकत को दर्शाती है। उसी तरह गा रहा हूं, जैसे बाबूजी कवि सम्मेलन में गाया करते थे, जिसमें मैं उनके साथ जाया करता था।'

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब देखा गया जहां कविता के साथ-साथ अमिताभ के बोलने के अंदाज की भी जमकर तारीफ हुई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.