Sunday, Jan 23, 2022
-->
amitabh bacchan post on pv sindhu winning badminton world championship

एक बार फिर देश का नाम रोशन करने पर बिग बी ने इस खास अंदाज में दी पीवी सिंधु को बधाई

  • Updated on 8/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्विटजरलैंड (Switzerland) में हुए BWF बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप (badminton world championship) 2019 में पीवी सिंधु (PV sindhu) ने जीत अपने नाम दर्ज कर देश का सिर ऊंचा कर दिया। वहीं पीवी सिंधु की इस ऐतिहासिक जीत पर देश के हर कौने से उन्हें ढेरों बधाइयां दी जा रही हैं। इसी दौरान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनकी सराहना की।

Image result for pv sindhu AMITABH BACCHAN

#LFW 2019: पत्नि के आगे फिके दिखे शाहिद, रेड Hot लुक में मीरा लग रहीं गजब की खूबसूरत

अमिताभ बच्चन ने दी पीवी सिंधु को जीत की बधाई 
पीवी सिंधु को बधाई देते हुए अमिताभ ने अपने ट्विटर पर लिखा, "पीवी सिंधु वर्ल्ड बैडमिंटन चैम्पियन, ये सच में भारत के लिए बेहद गर्व का पल है। तुम्हारे साथ KBC में बिताए उन चन पलों का मैं काफी आभारी हूं। तुमने कभी हार नहीं मानी। ये है भारत का जज्बा और आप जैसे सभी चैम्पियन्स का"।

गोविंदा की नकल उतारते नजर आए निक जोनस, देखें ये मजेदार तस्वीर

KBC सीजन 9 में शामिल हुईं थी पीवी सिंधु 
आपको बता दें कि केबीसी के सीजन 9 में पीवी सिंधु ने एंट्री ली थी। उनके साथ बिताए उन पलों का ही अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में जिक्र किया है। इसी के साथ बॉलीुड के हर सेलिब्रिटी पीवी सिंधु को ढरों बधाइया दे रहे हैं। 

LKF 2019: अपनी इस ब्लैक ड्रेस से करीना कपूर ने किया सभी पर काला जादू, बनीं शो स्टॉपर

शाहरुख खान ने भी जीत पर शेयर किया पोस्ट 
शाहरुख खान ने भी अपने ट्विटर हैंटल पर पोस्ट कर पीवी सिंधु को बधाई दी। उन्होंने लिखा,"वर्ल्ड चैम्पियनशिप में गोल्ट मैडल जीतने के लिए पीवी सिंधु को ढेरों बधाई।आपने अपने शानदार टैलेंट से देश का नाम रोशन किया है। ऐसे ही इतिहास रचते रहें"।

'साहो' का नया गाना 'बेबी वॉन्ट यू टेल मी' आज होगा रिलीज,मेकर्स ने नया पोस्टर किया शेयर

बॉलीवुड सेलेब्स दे रहे हैं बधाइयां 
साथ ही तापसी पन्नू ने भी अपने सोशल मीडिया पर पीवी सिंधु को बधाई दी।  बताते चलें कि पीी सिंधु ऐसी पहली भारतीय शलटर बन गई हैं जिन्होंने बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पिनशिप जीता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.