Thursday, Jun 24, 2021
-->
amitabh bachchan and abhishek bachchan covid 19 report sosnnt

अभिताभ-अभिषेक की सेहत को लेकर डॉक्टर ने किया Update, इलाज में सख्ती की जरूरत नहीं

  • Updated on 7/13/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इस वक्त पूरा देश कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन सहित उनके परिवार वालों की सलामती की दुआएं मांग रहा है। आलम कुछ ऐसा है कि देश के कई हिस्सों में उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-अर्चना तक की जा रही है तो कई लोगों ने अपने-अपने घरों में अमिताभ बच्चन की अच्छी सेहत के लिए पूजा भी करनी शुरू कर दी है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स, सभी बच्चन पर‍िवार के स्पीडी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। 

अभिषेक के को-स्टार अमित साध का कोरोना रिपोर्ट आया सामने, साथ में की थी डबिंग

अभिताभ-अभिषेक की सेहत को लेकर डॉक्टर ने किया Update
इसी बीच एक राहत की खबर सामने आई है जिसे सुनकर बिग बी के फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, अभिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत में पहले से ज्यादा सुधार देखने को मिला रहा है।

नानावटी अस्पताल की रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर बनी हुई है। ऐसे में नानावटी अस्पताल लगातार उनकी देखभाल में लगा हुआ है। वहीं अभिताभ-अभिषेक की सेहत में सुधार को देखते हुए डॉक्टरों ने कहा है कि अब इलाज में सख्ती की जरूरत नहीं क्योंकि दोनों की रिकवरी तेजी से हो रही है। ऐसे में डॉक्टर्स की खास टीम हर घंटे बिग बी और अभ‍िषेक की जांच कर रही है।

अभिताभ के बेहतर स्वास्थ्य के लिए इन जगहों पर किया जा रहा है जाप, देखें latest video

बता दें कि में अभिषेक को अपने पिता अमिताभ बच्चन के के बगल वाले कमरे में एडमिट करवाया गया है जहां दोनों एक दूसरे के संपर्क में बने हुए हैं। वहीं एक तरफ जहां अमिताभ अपने बेटे अभिषेक के साथ मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं, तो वहीं ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या को होम क्वारंटाइन किया गया है। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और अभिषेक को हल्का बुखार था, जिसके बाद दोनों का टेस्ट हुआ तो दोनों हीं कोरोना पॉजिटिव पाए गएं। ऐश्वर्या और आराध्या के बारे में भीअभिषेक ने ही ट्वीट किया था। लेकिन बताया जा रहा कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे बावजूद इसके वे कोविड से संक्रमित निकले। वहीं सिर्फ जया बच्चन कोरोना नेगेटिव निकली हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.