Monday, Jun 27, 2022
-->
Amitabh Bachchan and Ajay DevgnRunway 34 Official Trailer 2 is out now sosnnt

Runway 34: क्या विक्रांत खन्ना दोषी हैं या गुनहगार? ट्रेलर का दूसरा पार्ट हुआ रिलीज

  • Updated on 4/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यदि आप ऐसा करते हैं तो आप शापित हैं, यदि आप नहीं करते हैं तो आप शापित हैं। भारतीय सुपरस्टार-फिल्म निर्माता अजय देवगन द्वारा अपनी आगामी एविएशन थ्रिलर रनवे 34 में निभाए गए कप्तान विक्रांत खन्ना के सामने यही दुविधा है। फिल्म का ट्रेलर दो आज राजधानी में धूमधाम से लॉन्च किया जा रहा है. और, यह उस उड़ान के खतरों को दर्शाता है जिसने एक तूफान में जाने पर पायलट के जीवन के पाठ्यक्रम को बदल दिया।

क्या उन्हें विजेता होने के लिए सराहा जाएगा या लोगों के एक जोखिम भरे उड़ान पथ को लेने के लिए दंडित किया जाएगा, यह केवल फिल्म का चरमोत्कर्ष ही बताएगा। बेशक, ट्रेलर में पर्याप्त साज़िश और ड्रामा है जो दर्शकों को परिणाम जानने के लिए उत्सुक करता है। पहले ट्रेलर ने अपने जीवन से बड़े कैनवास और आकर्षक दृश्यों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसने उन्हें दिग्गज-अमिताभ बच्चन और अजय के बीच आमने-सामने की एक झलक भी दी। और, ट्रेलर 2 पायलट, उसके सह-पायलट (रकुल प्रीत सिंह) और अधिकार के साथ उनके ब्रश की गहरी भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए घर के करीब आता है।


किरकिरी, सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर, देवगन सिनेप्रेमियों को यात्रियों और चालक दल के जीवन को खतरे में डालने के साथ एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। एक जांच का सामना करते हुए, पायलट को अपने कोने और सम्मान की रक्षा करने की जरूरत है।
 
इस दूसरे ट्रेलर और दिल्ली में इसके भव्य लॉन्च के बारे में बात करते हुए, अजय देवगन ने साझा किया, “सभी को नमस्कार। यहां मैं फिर से आपके साथ अपने मधुर संबंध की खोज कर रहा हूं। रनवे 34 मेरी तीसरी निर्देशित फिल्म है और यह मेरे दिल के बेहद करीब है। पहले ट्रेलर के लिए आपकी उत्साहजनक प्रतिक्रियाओं के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं। और, यह दूसरा ट्रेलर आज यहां लॉन्च किया जा रहा है क्योंकि इसमें मैसेजिंग के जरिए कुछ और सीधा कहना है, खासकर कैप्टन विक्रांत खन्ना के बारे में। मैं एक ग्रे किरदार निभा रहा हूं, जो एक नियम तोड़ने वाला है। फिर भी, साथ ही, मैं दिल से हूं और मैं रिश्तों को महत्व देता हूं। मुझे उम्मीद है कि आप इस ट्रेलर और रनवे 34 को ढेर सारा प्यार और सराहना देंगे।''
 
अजय देवगन द्वारा निर्मित और निर्देशित, रनवे 34 ईद के आसपास 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होगी!

comments

.
.
.
.
.