Wednesday, Oct 20, 2021
-->
amitabh-bachchan-and-emraan-hashmi-film-chehre-title-track-is-out-sosnnt

अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज में रिलीज हुआ Chehre का टाइटल ट्रैक

  • Updated on 8/23/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और इमरान हाशमी (emraan hashmi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चेहरे' (chehre) 27 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कुछ दिन पहले फिल्म का दमदार ट्रेलर (chehre trailer) रिलीज किया गया जिसे दर्शकों ने खूब सराहा।

'Chehre' का पहला गाना रिलीज, इमरान और क्रिस्टल के बीच दिखी लाजवाब केमेस्ट्री

अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज में रिलीज हुआ 'चेहरे' का टाइटल ट्रैक
वहीं अब अमिताभ बच्चन की आवाज में फिल्म का टाइटल ट्रैक (chehre title track) जारी किया गया है जो खूब चर्चा में बना हुआ है। कुछ देर पहले बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइटल ट्रैक का वीडियो शेयर किया है। गाने की शुरुआत बिग बी की दमदार आवाज से होती है जहां वह फिल्म के रहस्यमय घटनाओं के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि इससे पहले फिल्म का पहला गाना रंग दरिया गाना रिलीज हुआ था जिसमें इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) की लाजवाब केमेस्ट्री देखने को मिली। गाने को सिंगर यासीर देसाई ने गाया है, और फरहान मेमॉन ने इसके बोल लिखे हैं। वहीं गाने को कम्पोज किया है गौरव दासगुप्ता ने। 

सूत्रों के मुताबिक, यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होने वाली है. जिसमें अमिताभ बच्चन मर्डर की गुत्थी सुलझाते हुए दिखेंगे। इसके साथ ही फिल्म में कई सारे ट्विस्ट भी हैं। वहीं फिल्म में इमरान एक बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म को रूमी जाफरी (rumi jafry) ने डायरेक्ट किया है। वहीं इमरान और अमिताभ के अलावा फिल्म में रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) भी अहम किरदार में दिखाई देंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.