Saturday, Jul 31, 2021
-->
amitabh bachchan and neha kakkar in forbes top 100 digital stars sosnnt

Forbes ने जारी की लिस्ट, अमिताभ बच्‍चन और नेहा कक्कड़ बने टॉप डिजिटल स्‍टार

  • Updated on 12/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हर साल के अंत में फोर्ब्स (Forbes) अपनी तरफ से कई सारी लिस्ट जारी करता है जिसमें एशिया के सबसे ज्यादा कमाने वाले सेलिब्रिटीज से लेकर कौन कितना मुशहूर है... हर पहलू पर एक लिस्ट सामने आ जाती है। वहीं हाल ही में फोर्ब्स ने एक लिस्ट जारी की है जिसमें एशिया के सबसे ज्यादा प्रभावशाली लोगों (Asia-Pacific’s Most Influential Celebrities) के नाम शामिल हैं। इस सूची में 100 सेलेब्स के नाम जारी किए गए हैं जहां बॉलीवुड का जबरदस्त बोलबाला रहा। 

2020 में सबसे ज्यादा कमाने वाले हस्तियों में शामिल हुए अक्षय कुमार, Forbes ने जारी की List

अमिताभ बच्‍चन और नेहा कक्कड़ बने टॉप डिजिटल स्‍टार
बता दें कि इस सूची में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bcahchan) और मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (neha kakkar) का नाम टॉप पर है। हालांकि, बिग बी का नाम आना लाजमी है क्योंकि वे देश में चल रहे हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं। इसके साथ वे सामाजिक कार्यों में भी बिजी रहते हैं।

वहीं अमिताभ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अपने फैंस से लगातार जुड़े रहने के लिए अमिताभ आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस कोरोना काल में भी उन्होंने बढ़ चढ़कर जरूरतमंद लोगों की मदद भी की। यही वजह है कि इस साल बिग बी का नाम एशिया के प्रभावशाली लिस्ट में टॉप पर हैं। वहीं इन दिनों बिग बी रियालिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' होस्ट कर रहे हैं। 

मुकेश अंबानी बने दुनिया के 7वें सबसे अमीर व्यक्ति, वॉरेन बफे को छोड़ा पीछे

वहीं अब नेहा कक्कड़ की बात करें तो अपनी शादी को लेकर सिंगर इस साल खूब चर्चा में रही। उन्होंने 25 अक्टूबर को रोहनप्रीत (rohanpreet) से शादी रचाई जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं। वहीं नेहा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आती हैं। वे भी काफी प्रभावशाली मानी गई हैं। बता दें कि इनके अलावा बॉलीवुड से अक्षय कुमार (akshay kumar), शाहरुख खान (shahrukh khan), आलिया भट्ट (alia bhatt) और जैकलीन फर्नांडिस के भी नाम शामिल हैं।

पिछले साल सबसे ज्यादा कमाने वाले हस्तियों में शामिल था अक्षय का नाम
बता दें कि पिछले साल सबसे ज्यादा कमाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एकलौते अभिनेता है जिन्होंने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई थी। अक्षय इस सूची में 52वें स्थान पर हैं। मीडिया हाउस से बात करते हुए अक्षय कुमार ने फोब्र्स को बताया, ‘मैं करीब एक करोड़ रुपये कमाना चाहता था लेकिन मैं इंसान हूं, जब मैंने पहली बार एक करोड़ रुपये कमाया तो फिर लगा कि मैं 100 करोड़ क्यों नहीं कमा सकता। ईमानदारी से कहूं तो फिर मुझे रोकने वाला कोई नहीं था।’    

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Forbs ने जारी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की सूची, कोहली इकलौते भारतीय

कन्हैया कुमार और प्रशांत किशोर को फोर्ब्स मैगजीन ने टॉप 20 में जगह दी

साजिद नाडियाडवाला फोर्ब्स की ‘सेलिब्रिटी 100’ की सूची में हुए शामिल

फोर्ब्स की लिस्ट में भारतीय कंपनी इन्फोसिस को मिला तीसरा स्थान

फोर्ब्स की दुनिया की सम्मानित फर्मों की सूची में 17 भारतीय कंपनियां

Forbes ने जारी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट, कोहली एकमात्र भारतीय

Forbes List: पहला स्थान सलमान का तो दूसरा कोहली का, दीपिका भी हैं इस टक्कर में शामिल

फोर्ब्स की सबसे अमीर भारतीय की लिस्ट में लगातार 11वें साल मुकेश अंबानी का दबदबा

फोर्ब्स इंडिया टाइकून इवेंट में रणवीर सिंह सहेत कई सितारे आए नजर

 

comments

.
.
.
.
.