Wednesday, Mar 20, 2019

सारा के बचपन का ये Video हो रहा वायरल, इस क्यूट अंदाज में बिग बी को कर रहीं आदाब

  • Updated on 3/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पटौदी खानदान की लाडली बेटी सारा अली खान की बचपन की एक वीडिया सामने आई है जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वायरल वीडिया में सारा 'कौन बनेगा करोड़पति 2' के सेट पर ऑडियंस में बैठी नजर आ रही हैं। 

दरअसल, ये वीडियो काफी पुराना है जब सैफ अली खान और प्रिटी जिंटा अपनी फिल्म 'क्या कहना' के प्रमोशन के लिए आए थें। जहां सारा अपने पापा सैफ अली खान को सपोर्ट करने पहुंची थीं। इस दौरान बिग बी सारा अली खान को अदाब करने के लिए कहते हैं। जिसके बाद सारा ने आदाब किया जिसमें वो काफी क्यूट लग रही थीं। फैंस भी सारा की इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। 

Kalank: आलिया का पहला लुक आया सामने, दिखीं बला की खूबसूरत

वहीं सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में खबर आई थी कि सारा को बॉलीवुड से एक फिल्म के लिए ऑफर किया गया है जिसमें उनके अपोजिट वरुण धवन नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक डेविड धवन 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'कुली नं.1' के रीमेक पर काम शुरू करने वाले हैं। जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है। आपको बता दें कि इस फिल्म को गोविंदा और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया था, जोकि डेविड धवन की सबसे सफल फिल्मों में शुमार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

First, think. Second, dream. Third, believe. and Finally, dare. -Walt Disney 🧠👀🤩😍🧚‍♀️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Mar 6, 2019 at 11:45pm PST

इसके अलावा इम्तियाज अली अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए सारा और कार्तिक को एक साथ कास्ट करना चाहते हैं। खबरों के मुताबिक इम्तियाज अली 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म 'लव आज कल' की फ्रेंजाइजी को आगे बढ़ाना चाहते हैं। जिसके लिए कार्तिक आर्यन को इस फिल्म के लिए फाइनल कर दिया गया और सारा को लेकर फिलहाल बातचीत हो रही है। 

भारत वापस नहीं आ रहे ऋषि कपूर, कैंसर से जंग अभी भी जारी

इसके अलावा अब सारा अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि सारा अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' के को-एक्टर सुशांत स‍िंह राजपूत को डेट कर रही हैं। दोनों की नजदीकियां सुशांत के बर्थडे के समय से ही देखने को मिल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.