Wednesday, Mar 20, 2019

'बदला' के रिलीज के बाद बिग बी पहुंचे सिद्धिविनायक, देखें वायरल तस्वीरें

  • Updated on 3/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस शुक्रवार वुमेन्स डे के खास मौके पर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' रिलीज हुई है। फिल्म के रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा हुआ है। दर्शकों की तरफ से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहे हैं। ऐसे में बिग बी मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

Navodayatimes

इन वायरल तस्वीरों में बिग बी गणेश जी की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं रिलीज से एक दिन पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसे लेकर बॉलीवुड के सितारे सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

Death Anniversary: सलमान नहीं बल्कि इस वेटेरन अभिनेता ने शुरू किया था शर्टलेस का ट्रेंड

वहीं फिल्म की बात करें तो 'बदला' को एक और शब्द में डिफाइन किया जाए तो इसे सॉलिड कहना गलत नहीं होगा। यह एक परफेक्ट मर्डर मिस्ट्री है। दर्शकों में फिल्म की पूरी कहानी जानने की उत्सुकता अंत तक बनी रहेगी। सुजॉय घोष ने फिल्म के निर्देशन में कोई कमी नहीं छोड़ी। इस फिल्म को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है।

काफी दिनों बाद ऐसी मर्डर मिस्ट्री देखने को मिली है। इसकी कहानी आपको ऐसे बांधे रखती है कि फिल्म को देखते वक्त अगर आपको 5 मिनट के लिए भी किसी काम की वजह से उठकर जाना हो, तो आप सोच में पढ़ जाएंगे कि अभी जाऊं या न जाऊं। हां अगर आप ये सोचकर इस फिल्म को देखने जा रहे हैं कि खूब हंसी ठहाकों का मजा देगी तो ऐसे दर्शकों के लिए ये फिल्म नहीं है।

'पानीपत' के सेट पर संजय दत्त ने खोला जिम, लगी लंबी लाइन

एक्टिंग के मामले में फिल्म के सभी कलाकारों ने अपने किरदारों के साथ न्याय किया है। अमिताभ बच्चन ने अपने दमदार डायलॉग से सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में सबको बांधे रखा। वहीं तापसी पन्नू गजब के एक्सप्रेशन्स के साथ अपने किरदार में खोईं नजर आईं। इसके अलावा अमृता सिंह का किरदार भी काफी बड़ा और काबिले तारीफ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.