Sunday, May 26, 2019

76 साल की उम्र में भी सभी को टक्कर दे रहे बिग बी, इन 6 बड़े प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/सोनाली सिन्हा। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने हाल ही में इंडस्ट्री में 50 साल पूरे किए हैं, जोकि वाकई में बहुत बड़ी बात है। 76 साल के हो चुके बिग बी का औरा आज भी बरकरार है, फिर चाहे बात उनके एक्टिंग की करें या उनके लुक्स की।

बिग बी ने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी हैं बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसे हासिल कर पाना सबके बस की बात नहीं। वहीं इस साल उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

चेहरे (chehre)

हाल ही में खबर आई थी कि बिग बी इमरान हाशमी (emraan hashmi) के साथ फिल्म 'चेहरे' (chehre) में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकि है। इसा के साथ उनका पहला लुक सामने आया है। इन तस्वीरों में बिग बी एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। लंबी दाढ़ी, सिर पर टोपी और ओवरकोट में बिग बी का ये लुक काफी मिस्ट्री भरा नजर आ रहा है। फिल्म को रूमी जाफरी (rumi jafry) ने डायरेक्ट किया है जोकि 20 फरवरी, 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Video में देखें कैसे cannes की तैरारियों में जुटी मल्लिका शेरावत, जलवे बिखेरती आईं नजर

गुलाबो सिताबो (gulabo sitabo)

बताया जा रहा है कि बिग बी बहुत जल्द आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रिन शेयर करने वाले हैं जिसका नाम 'गुलाबो सिताबो' (gulabon sitabon) है। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसे शूजित सरकार (Shoojit Sircar) डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने जून से शुरू की जाएगी और फिल्म को इसी साल रिलीज करने का भी प्लान किया जा रहा है। 

ब्रह्मास्त्र (brahmastra)

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का कुछ दिन पहले ही लोगो लॉन्च किया गया था जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। वहीं फिल्म में बिग बी, आलिया भट्ट (alia bhatt), रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और मौनी रॉय (mouni roy) अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म इस साल के अंत में यानि कि 20 दिसंबर को रिलीज होगी। 

झुंड (jhund)

Navodayatimes

कुछ दिन पहले ही बिग बी ‘झुंड’ की शूटिंग के लिए नागपुर पहुंचे थें। सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ (sairat) के डायरेक्टर नागराज मंजुले (nagraj manjule) इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में बिग बी एक प्रोफेसर का किरदार अदा करेंगे जो गली-मुहल्लों के लड़कों की एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं। बता दें यह कहानी नागपुर के रहने वाले फुटबॉल कोच विजय बारसे की है। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज की जाएगी। 

'कसौटी जिंदगी की 2' में होगी करण सिंह ग्रोवर की एंट्री, इस आइकॉनिक कैरेक्टर में आएंगे नजर

कंचना (kanchana)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

... गुड़िया के अंदर गुड़िया .. “ in recitation of my Father

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Feb 23, 2019 at 4:16am PST

ये एक साउथ की पॉपुलर हॉरर फिल्म 'कंचना' (kanchana) का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अमिताभ ट्रांसजेंडर का रोल अदा करेंगे। बिग बी फिल्म में कंचना के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अक्षय कुमार (akshay kumar) और कियारा अडवाणी (kiara advani) भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। 

आंखें (aankhen)

साल 2002 में आई फिल्म आंखें में बिग बी ने शानदार एक्टिंग की थी। वहीं अब खबरें हैं कि बहुत जल्द इसका दूसरा पार्ट भी बन सकता है। हालांकि फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक एलान तो नहीं हुआ है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.