Monday, Nov 18, 2019
amitabh bachchan cancelled kiff visit due to health problems says sorry

इस कारण कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नहीं पहुंच पाए अमिताभ बच्चन, मांगी माफी

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कोलकाता में 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ( KIFF) के उद्घाटन के लिए बुलाया गया था। लेकिन एकदम से उनकी तबीयत खराब होने के कारण उनको जाना मुमकिन नहीं हो पाया। 

उनके ना पहुंचने के कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है- मैं कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अटैंड करने वाला था लेकिन तबीयत खराब होने के कारण मैं नहीं जा सका। इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। अमिताभ के म पहुंचे के कारण इस इवेंट का उद्घाटन शाहरुख खान (shahrukh khan) ने किया। 

अपनी हेल्थ को लेकर उड़ रही अफवाह से नाराज अमिताभ बच्चन, लिखा Blog

बता दें कुछ दिनों पहले भी अमिताभ लीवर संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती थे।  ये बात तो किसी से नहीं छुपी हैं कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर कितना एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अस्पताल से घर आकर  एक ट्वीट किया जिसमें  उन्होंने महिलाओं से हो रही भेदभाव का जिक्र किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-'लोग अक्सर कहते हैं कि और ये है हमारी घर की बहू। ये नहीं कहते कि ये घर हमारी बहू का है।'

अमिताभ बच्चन की फिल्मों को मिला था सम्मान
फिल्मों का प्रदर्शन 20 नवंबर से 28 नवंबर के बीच गोवा में किया गया था। साथ ही प्रकाश जावड़ेकर ने बताया था कि दादसाहेब फाल्के पुरस्कार विजेता अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों के माध्यम से उनके योगदान का जश्न इस महोत्सव के 50 वें संस्करण के दिन मनाया जाएगा साथ ही उन्हें सम्मानित भी किया गया था।

करोड़ों में है फैन फॉलोइंग
ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि बिग बी के आगे आजकल के एक्टर्स भी फेल नजर आ रहे हैं। वो भी एक दौर था जब अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में कदम रखा था। उस समय उनके लंबे कद ने उनको एक अलग ही पहचान दिला दी थी। वहीं इसके साथ उनकी बेहतरीन एक्टिंग और दमदार रोल, इस मिक्सचर के साथ अमिताभ ने पूरे बॉलीवुड में तहलका मचाया हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.