Tuesday, Apr 13, 2021
-->
amitabh bachchan covid caller tune replaced with jasleen bhalla jsrwnt

अब कॉलर ट्यून पर अमिताभ बच्चन की जगह सुनाई देगी इनकी आवाज

  • Updated on 1/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। काफी दिनों से इस बात पर चर्चा चल रही थी कि मोबाइल की डिफॉल्ट कॉलर ट्यून बदलनी चाहिए। अबसे कोरोना (Coronavirus) की कॉलर ट्यून में आपको अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की जगह जसलीन भल्ला की आवाज सुनाई देगी। वो भी कोरोना टीकाकरण से जुड़ी नई कॉलर ट्यून, जो हिंदी और अंग्रेजी दोनों में ही होगी।

कौन हैं जसलीन भल्ला
जसलीन भल्ला फेमस वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। वह पहले भी कोरोना से जुड़ी कॉलर ट्यून को आवाज दे चुकी हैं। पिछले एक दशक से वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं जिनकी आवाज हम दिल्ली मेट्रो, स्पाइस जेट और इंडिगो की फ्लाइट में भी सुनते आए हैं। जसलीन भल्ला ने अपने करियर की शुरूआत खेल पत्रकार के तौर पर की थी।

पढ़ें, मुंबई फिल्म सिटी में शूट हुए एड की फोटो को अमिताभ बच्चन ने क्यों बताया लद्दाख का

अमिताभ की आवाज में कोरोना Caller Tune हटाने की हुई थी मांग
दिल्ली हाईकोर्ट (delhi high court) में एक याचिका दर्ज करवाई गई थी जिसमें अमिताभ बच्चन की आवाज में कॉलर ट्यून को हटाने की मांग की गई थी। शिकायत में कहा गया था कि बिग बी इसके लिए सरकार से पैसे ले रहे हैं जो गलत है। इस कोरोना काल में कई ऐसे कोरोना वॉरियर्स हैं जिन्होंने अपनी जान पर खेल कर लोगों की मदद की है। अभिताभ की जगह उन लोगों के आवाज की कॉलर ट्यून को लगाना चाहिए जिन्होंने फ्रंटफुट पर आकर मदद का हाथ आगे बढ़ाया है और इस काम के लिए सरकार से पैसे भी नहीं लिए। 

कुछ समय पहले बिग बी को सिनेमा जगत का सबसे बड़े पुरस्कार दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इस सेरेमनी के दौरान अमिताभ ने कहा, दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड (Dada saheb phalke award) को देने की शुरुआत करीब 50 साल पहले हुई और मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए भी करीब 50 साल हो गए हैं। ऐसे में इस पुरस्कार की घोषणा के समय मेरे मन में यह बात आई कि क्या यह पुरस्कार लेकर मुझे यह भी संकेत देना है कि भाई बस कर अब बहुत काम हो गया। वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। 

अपने हर ट्वीट की गिनती क्यों करते हैं अमिताभ बच्चन, इस राज से उठाया पर्दा

ये हैं बिग बी की अपकमिंग फिल्में 
बिग बी ने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी हैं बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसे हासिल कर पाना सबके बस की बात नहीं। इस साल भी उनकी झोली में कई फिल्में हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। बिग बी जल्द ही इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में और नागराज मंजुले की 'झुंड' में नजर आएंगे।

बिग बी अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) में भी नजर आएंगे। फिल्म में आलिया भट्ट (alia bhatt), रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और मौनी रॉय अहम किरदार में नजर आएंगे। वहीं साल 2002 में आई फिल्म आंखें में बिग बी ने शानदार एक्टिंग की थी। खबरें हैं कि बहुत जल्द इसका दूसरा पार्ट भी बन सकता है। हालांकि फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान तो नहीं हुआ है। 

पढे़ं बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

अमिताभ बच्चन ने शेयर की सालों पुरानी फोटो, सुनाया मजेदार किस्सा 

अमिताभ बच्चन से हुई इतनी बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर मांगी माफी 

अमिताभ बच्चन पर इस महिला कवि ने लगाया कविता चोरी करने का आरोप 

अमिताभ बच्‍चन संग MayDay में नजर आएंगी रकुलप्रीत लेकिन इस वजह से हो रहीं ट्रोल 

इस अनोखे अंदाज में अमिताभ ने आराध्या को किया बर्थडे विश 

मुश्किल में फंसी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड', सर्वोच्च न्यायालय से झटका 

फिल्मों में कभी नहीं दिखी अमिताभ और माधुरी की जोड़ी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप 

लंदन घूमने के लिए अमिताभ बच्चन को जया से करनी पड़ी थी शादी, आज पूरे हुए 47 साल​​​​​​​

comments

.
.
.
.
.