Monday, Nov 29, 2021
-->
amitabh bachchan ends up contract with kamala pasand

बर्थडे पर अमिताभ बच्चन ने लिया बड़ा फैसला, 'कमला पसंद' के साथ खत्म किया करार

  • Updated on 10/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) सोशल मीडिया (social media) पर खूब सक्रिय रहते हैं। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वे आए दिन तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) का आज जन्मदिन है। अमिताभ एक ऐसा नाम है जो सभी के लिए आर्दश हैं। हर किरदार में ढल जाने वाले अमिताभ आज 79 साल के हो गए हैं। अमिताभ के फैंस भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। 

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट ब्लॉग भी फैंस के साथ शेयर किया है और एक बड़ा फैसले के बारे में बताया है।

कुछ दिनों से 'कमला पसंद' गुखटा के विज्ञापन की वजह से अमिताभ बच्चन को लेकर आलोचना हो रही थी इसी बीच खबर आई है कि बच्चन ने 'कमला पसंद' के साथ अपने करार को खत्म कर दिया है। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बात की जानकारी खुद ही दी है। अमिताभ बच्चन का ब्लॉग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर National Organisation for Eradication of Tobacco के अध्यक्ष डॉ. शेखर साल्कर ने अमिताभ को एक पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि मेडिकल रिसर्च के अनुसार तंबाकू और पान मसाला जैसे पदार्थ व्यक्ति, खासकर युवाओं के स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं हैं। दूसरी तरह आप पोलियो कैंपेन के सरकारी ब्रांड एम्बेसडर हैं। ऐसे में आपको पान मसाला के विज्ञापन से हट जाना चाहिए।

 

comments

.
.
.
.
.