amitabh-bachchan-film-lawarris-complete-38-years

बिग बी के 38 साल पुराने जिस गाने की पूरी दुनिया है दीवानी, नफरत करती हैं पत्नी जया

  • Updated on 5/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों बटोरते रहते हैं। अमिताभ की फिल्म 'लावारिस' (Laawaris) को रिलीज हुए 38 साल पूरे हे गए हैं। दर्शकों की तरफ से इस फिल्म को काफी स्नेह प्राप्त हुआ है। 

Navodayatimes

हाल ही में अमिताभ ने इस फिल्म से जुड़ी एक बात बताई है। फिल्म का गाना 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है' को सब फैंस ने बेहद पसंद किया था। इस गाने में अमिताभ लड़की के रूप में नजर आए थे। बता दें उनके लड़की बनने पर उनकी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) उन पर काफी भड़की थी। उन्होंने बताया की जया काफी नाराज हो गई थी और उन्होंने कहा-'ये क्या कर रहे हैं आप, औरतों के कपड़े पहनकर आप गाना गा रहे हैं। ये आपको शोभा नहीं देता है। ये सब आपको नहीं करना चाहिए'। 

Navodayatimes

फिल्म में अमिताभ के अलावा राखी पहली,अमजद खान, सुरेश ओबेरॉय,रंजीत जैसी स्टार्स भी नजर आए थे। फिल्म को प्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.