amitabh-bachchan-film-sooryavansham-telecasted-on-tv-again-and-again

20 साल बाद बिग बी ने 'सूर्यवंशम' को लेकर खोला राज, आखिर क्यों बार-बार टेलीकास्ट होती है फिल्म

  • Updated on 5/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी फिल्म 'सूर्यवंशम' (Sooryavansham) को  लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें इस फिल्म को बार-बार टीवी पर दिखाया जाता है।

हाल ही में अमिताभ ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि इस फिल्म को 20 साल बाद भी टीवी पर खूब दिखाया जाता है। वहीं फिल्म के 20 साल के पूरे होने की खुशी में उनके एक फैन ने ट्वीट किया है जिसमें टीवी प्रोग्राम की टीआरपी दिखाने वाली लिस्ट शेयर की है।

कॉमनर्स के एग्रेसिव होने की वजह से 'बिग बॉस 13' में बंद है उनकी एंट्री

अमिताभ ने खुद इस बात की पुष्टि की है इस फिल्म को बार बार टीवी पर इसलिए दिखाया जाता है क्योंकि फिल्म की रिलीज के वक्त सेटमैक्स चैनल ने इसके प्रसारण के राइट्स 100 साल के लिए खरीद लिए थे।

Navodayatimes

बता दें इस फिल्म की कहानी एक अनपढ़ बेटे की थी जो कि अपने पिता की  ख्वाहिशों को पूरा नहीं कर पाने पर खुद को साबित करने के लिए निकल पढ़ता है। बता दें इस फिल्म में अमिताभ ने डबल रोल निभाया था। उन्होंने पिता और बेटे का दोनों का किरदार खुद ही निभाया था।

Cannes में रेड कारपेट पर छाया सोनम का व्हाइट टकसीडो लुक

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अमिताभ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.