Sunday, Jan 23, 2022
-->
amitabh-bachchan-four-films-is-not-going-to-release-this-year

इस साल 4 फिल्में लेकर आने वाले थे अमिताभ, अब नहीं होगी रिलीज

  • Updated on 3/29/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) 77 के होने के भी लगातार काम कर रहे हैं और अपने फैंस को एक से बढ़कर एक फिल्में भी दे रहे हैं। वहीं 2020 में उनकी कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली थी जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर बिग बी के फैंस बेहद निराश हो जाएंगे।

लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने पर जॉनी लीवर की मां ने लगाई क्लास, देखें यह वीडियो

बिग बी के फैंस के लिए बुरी खबर
सूत्रों के मुताबिक इस साल बिग बी की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी। जी हां, महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग रुक चुकी है और कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। ऐसे में पिछले साल के अंत में रिलीज हुए फिल्मी कैलेंडर के मुताबिक बिग बी की इस साल 4 फिल्में रिलीज होने वाली थी।लेकिन अफसोस महामारी कोरोना के बढ़ते आक्रमण की वजह से इस साल उनकी कोई भी फिल्म रिलीज होती हुई नजर नहीं आ रही है।

इन दिहाड़ी मजदूरों के लिए सलमान करेंगे ये काम, मीडिया को बताने से किया मना

इस साल नहीं होंगी एक भी फिल्म रिलीज
बता दें कि इन 4 फिल्मों में से सबसे पहले 'गुलाबो सिताबो' (gulabo sitabo) का पहला नंबर था जोकि 18 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इसके बाद नंबर आता है 'झुंड' (jhund) का जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है। फिल्म इसी साल 8 मई को रिलीज होने वाली थी।

Corona: 25 करोड़ दान करने पर ट्विंकल ने खड़े किए सवाल तो अक्षय ने कुछ ऐसा दिया जवाब

:ब्रह्मास्त्र' की भी रिलीज डेट टली
वहीं इस सूची में अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) का नाम भी शामिल है। 'ब्रह्मास्त्र' इस साल के अंत में यानी कि दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब कोरोना वायरस की वजह से इसकी भी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

कमल हासन ने की कोरोना पॉजिटिव लोगों की मदद, सरकार ने भेज डाला लीगल लोटस

बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी (Emraan hashmi) स्टारर फिल्म 'चेहरे' (chehre) भी इसी साल रिलीज होने वाली थी। फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है और ऐसे में फिल्म को इस साल रिलीज कर पाना असंभव नजर आ रहा है। बता दें इन सभी चीजों की जानकारी अमिताभ के करीबी सूत्रों से मिली है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.