Monday, Dec 05, 2022
-->
amitabh-bachchan-give-tough-competition-to-badshah-and-honey-singh-sosnnt

अभिताभ ने की Badshah की छुट्टी, रैप कर कहा- 'खेलेंगे KBC, जानते नहीं ABC...'

  • Updated on 11/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने 5 दशक के लंबे करियर में हिंदी सिनेमा पर राज करने वाले अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने फैंस को खूब एंटरटेन किया है। 78 साल की उम्र में भी वह आज के एक्टर्स को टक्कर दे रहे हैं। हाल ही में बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जहां वह इंजस्ट्री मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) और हनी सिंह (Honey Singh) को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। 

अभिताभ ने की Badshah की छुट्टी
बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (KBC 13) के आने वाले शुक्रवार के स्पेशल एपिसोड में रैपर बादशाह शो में गेस्ट के रूप पर दिखाई देंगे। वहीं इस खास एपिसोड की शूटिंग की एक तस्वीर बिग बी ने शेयर की है।

उन्होंने खुद की एक तस्वीर शेयर की है जहां वह काफी कूल नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा चौड़ा रैप सॉन्ग भी लिखा है। अमिताभ ने बादशाह के मजे लेते हुए कहा है कि 'खेलेंगे KBC, जानते नहीं ABC'...।

 

सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। फैंस को उनका ये अंदाज अच्छा लग रहा है। बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने बादशाह के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि कैप्शन लिखा, 'यो, बादशाह के साथ कूल डूड कर रहा हूं।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.