Friday, May 20, 2022
-->
amitabh-bachchan-gives-tribute-to-corona-warriors-sosnnt

अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज में कोरोना वॉरियर्स को समर्पित की यह कविता, वीडियो हुआ viral

  • Updated on 4/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) ने पूरी दुनिया की स्थिति बद से बदतर कर दी है। लॉक डाउन (loockdown) की वजह से जहां एक तरफ सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं, वहीं दूसरी तरफ हमारे  कई ऐसे भी लोग हैं जो इस वक्त देश की सेवा के लिए तैनात हैं।

जी हां, फिर चाहे बात पुलिस की हो, डॉक्टर की या सफाई कर्मचारियों की, देश के यह सुपर हीरोज अपनी जान जोखिम में डालकर देश की सहायता के लिए आगे आए हैं।

बिग बी ने कोरोना वॉरियर्स को दिया ट्रिब्यूट
ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) इन कोरोना वॉरियर्स (Corona warriors) को अपनी आवाज में एक कविता समर्पित की है।

जी हां, हाल ही में अपने टि्वटर हैंडल पर बिग बी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस को बिग बी की यह कविता बेहद पसंद आ रही है तभी सोशल मीडिया (social media) पर यह वीडियो (video) आग की तरह फैल रहा है।

अनुपम खेर ने भी बताया असली हीरो
वहीं सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारों ने कोरोना वॉरियर्स को देश का असली सुपर हीरो बताया है। कुछ दिन पहले अनुपम खेर (Anupam kher) ने भी अपने टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह बता रहे थे कि देश का असली सुपर हीरो कौन है।

उन्होंने कहा कि 'आज की डेट में डॉक्टर्स, नर्सेस, सफाई कर्मचारी और पुलिसवाले ही असल मायने में सुपरहीरो हैं जो इस वक्त जानलेवा कोरोना वायरस से निपटने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.