Tuesday, Jan 18, 2022
-->
amitabh-bachchan-has-deleted-his-tweet-after-confirming-rishi-kapoor-death-sosnnt

ऋषि कपूर के निधन की पुष्टि करने के बाद आखिर क्यों अमिताभ ने अपना Tweet किया डिलीट?

  • Updated on 4/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय सिनेमा ने खोया एक और सितारा, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor death) ने दुनिया को किया हमेशा के लिए अलविदा। इरफान खान (Irfan Khan death) के बाद अब ऋषि कपूर के निधन की खबर ने सभी को सदमे में ला छोड़ा है। इस खबर की पुष्टि ऋषि कपूर के करीबी दोस्त अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan death) ने अपने टि्वटर हैंडल के जरिए की थी।

अमिताभ बच्चन ने यह ट्वीट किया डिलीट
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'ऋषि कपूर चला गया। वह हमेशा के लिए चला गया। मैं बुरी तरह से टूट चुका हूं।' लेकिन इस ट्वीट के कुछ देर बाद बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट डिलीट कर दिया। वहीं अमिताभ ने आखिर ऐसा क्यों किया इस बात को लेकर लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया लोग इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं।

हालांकि, अभी तक अमिताभ की तरफ से इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया।

Amitabh Bachchan tweet deleted

ऋषि कपूर के परिवार वालों ने किया विनती
आपको बात दें कि अचानक सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से ऋषि को बुधवार देर रात मुंबई के एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल (H. N. Reliance Foundation Hospital) में भर्ती करवाया गया, जहां उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। वहीं अब उनके परिवार वालों की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है जहां वे ऋषि कपूर के फैंस से यह अपील कर रहे हैं कि उनके अंतिम संस्कार के दौरान कोई भी भीड़ इकट्ठा न हो और सभी लॉक डाउन के नियमों का पालन करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.