Friday, Jul 30, 2021
-->
amitabh bachchan interview with simi garewal sosnnt

Bdy: जब अमिताभ के इस इंटरव्यू ने मचा दिया था बवाल, रेखा के बारे में कह दी थी ये बात...

  • Updated on 10/10/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) हिंदी सिनेमा (hindi cinema) का एक ऐसा नाम है जिससे सिनेमा को अंतरराष्ट्री पहचान मिली। बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है। वहीं शोले, डॉन, पिंक जैसी कई सदाबहार फिल्में देकर उन्होंने अपने फैंस को खूब एंटरटेंन किया है। बिग बी ने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी हैं बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood) अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसे हासिल कर पाना सबके बस की बात नहीं।

वहीं आज अमिताभ बच्चन 78 साल के हो गए हैं। इस उम्र में भी वो बॉलीवुड के बड़े से बड़े एक्टर को भी टक्कर दे रहे हैं। उस दौर में तो अमिताभ ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में सभी का दिल जीता हुआ था, वहीं आज भी उन्होंने अपनी वही छाप बरकरार रखी हुई है। तो चलिए उनके जन्मदिन के खास मौके पर जनाते हैं उनके बारे में कुछ अनसुने किस्से।

 B'day spl: आज भी अमिताभ के लिए धड़कता है रेखा का दिल! जया की Insecurity को लेकर कही थी ये बात

अमिताभ के इस इंटरव्यू से जब मचा दिया था बवाल
फिल्मी दुनिया के साथ-साथ बिग बी की लव लाइफ भी खूब खुर्खियों में रही है। अमिताभ और रेखा (rekha) का अफेयर जग जाहिर है। 70 80 के दौर का यह जोड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहा है।  कहा ये भी जाता है कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे।

उस समय अमिताभ और रेखा की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 1976 में आई उनकी फिल्म 'दो अजनबी' (Do Ajnabee) में उनका रोमांस और भी उभर कर सामने आया। बता दें कि दोनों ने 'दो अनजाने' 'मिस्टर नटवरलाल', 'सिलसिला', 'दो अनजाने', 'नमक हराम', 'मुकद्दर का सिकंदर' जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं स्क्रीन पर रोमांस करते-करते इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि दोनों ने कभी इस रिलेशन को नहीं माना। कैमरे से सामने दोनों अकसर एक दूसरे के बारे में बात करने से कतराते थे। 

B'day Spl: शानों शौकत के बावजूद भी अधूरे हैं अमिताभ बच्चन के ये सपने

अपने और रेखा के बारे में कहा था ये...
वहीं बवाल तो तब मचा जब 1998 में सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) को दिए इंटरव्यू में अमिताभ ने रेखा और अपने रिश्ते को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए। इस इंटरव्यू के दौरान जब सिमी ने बिग बी से उनके और रेखा के संबंधों के बारे में पूछा तो बिग बी ने कहा कि मीडिया इस तरह की अफवाहें जानबूझकर फैलाती हैं। हम दोनों के बीच कुछ नहीं है। कई फिल्मों में हमने साथ में काम किया है और वो सिर्फ मेरी साथी कलाकार थीं। अमिताभ ने आगे ये भी कहा कि सालों से हमारी मुलाकात तक नहीं हुई है। मेरे खुद का परिवार है मेरे बीमार माता-पिता वहां रहते हैं और मैं उनकी देखभाल करता हूं। बिना किसी जांच पड़ताल के मीडिया ने मुझपर कई बेहूदा आरोप लगाए हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.