Thursday, Jan 20, 2022
-->
amitabh-bachchan-is-anxious-about-finding-work-again-sosnnt

कोरोना निगेटिव होने के बाद अब दुकान खोलेंगे अमिताभ, यहां देखिए वेंचर की प्लानिंग

  • Updated on 8/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ हाल ही में जंग जीत कर घर वापस लौंटे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वहीं अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद बिग बी ने अपने सभी चाहने वालों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। ऐसे में अमिताभ को कोरोना से तो छुटकारा मिल गया लेकिन एक ऐसी बात है जिसे लेकर अमिताभ बेहद परेशान चल रहे हैं। 

जी हां, इन दिनों अमिताभ अपने काम को लेकर चिंतित हैं। दरअसल, वरिष्ठ नागरिक होने की वजह से महाराष्ट्र सरकार ने अमिताभ को शूटिंग की अनुमति नहीं दी है। कुछ दिन पहले ही अमिताभ ने इस बात का जिक्र करते हुए कहा था कि महामारी कोरोना वायरस के खत्म होने के बाद ही बिग बी को सेट पर जाने की अनुमति मिलेगी। वहीं इस कोरोना काल में काम पर वापस ना जाने की वजह से बेहद दुख हैं और इसका जिक्र उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी किया है। 

हाल ही में बिग बी ने अपने ब्लॉग में किसी एक फैन का लेटर शेयर किया है जिसमें उन्होंने अमिताभ के लिए अजीबो-गरीब जॉब ऑफर किया है। इस लेटर में फैन ने लिखा ने अपने फेवरेट सितारे से कहा है कि अगर आप कुछ नहीं करने वाले है तो, अगर आप चाहते हैं कुछ करना तो आप अमेरिका के राष्ट्रपति बन सकते हैं। लेकिन अगर आप हमेशा के लिए कुछ करेंगे, तो हम आपको शांति की दुकान की खोल लें और शांति बेचें। यह बिजनेस कभी भी खत्म नहीं होने वाला है।

वहीं इसे शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा कि "मेरी जॉब सुरक्षित है। कई सारी चीजें हैं इन वक्त दीमाग को परेशान कर रही हैं। इसके साथ बिग बी ने अफसोस जताते हुए यह भी कहा कि 65 वर्ष और उससे अधिक उम्र के लोग काम करने के लिए बाहर नहीं जा सकते हैं। कुछ दिन पहले उस आयु सीमा को घटाकर 50 वर्ष से भी कम कर दिया गया था।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.