Tuesday, Jan 25, 2022
-->
amitabh bachchan is in tears on kbc 1000th episode sosnnt

Video: KBC के 1000 एपिसोड हुए पूरे, बेटी के सामने रो पड़े अमिताभ बच्चन

  • Updated on 11/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का सबसे चर्चित रियालिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) पिछले 21 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कराने में सफल रहा है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपनी सहजता से शो को ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है। वहीं 3 दिसंबर को शो के एक हजार एपिसोड (kbc 1000 episodes) पूरे हो जाएंगे।

केबीसी के 1000 एपिसोड पूरे होने पर बेटी के सामने इमोशनल हुए अमिताभ 
ऐसे में शो का अपकमिंग एपिसोड बेहद धमाकेदार होने वाला है क्योंकि शुक्रवार के स्पेशल एपिसोड में इस बार बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन (shweta bachchan) और पोती नव्या नवेली नंदा मेहमान बनकर पहुंचे हैं। 

हाल ही में का एक प्रोमो जारी किया गए है जहां श्वेता अपने पिता से कहती हैं "पापा मैं पूछना चाहती हूं कि ये 1000 एपिसोड है आपका, तो आपको कैसा लग रहा है?' उनके इस सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ कहते हैं, 'ऐसा लगा जैसे पूरी दुनिया बदल गई। इस वीडियो में बिग बी बेहद भावुक नजर आते हैं  बाद वो कहते हैं, 'ऑल राइट...खेल को आगे बढ़ाते हैं, क्योंकि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.