Sunday, Jul 03, 2022
-->
amitabh bachchan mukesh ambani went for lalbagh ke raja with family

अंबानी परिवार संग अमिताभ बच्चन ने किए लालबाग के राजा के दर्शन, तस्वीरें वायरल

  • Updated on 9/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सपनों की नगरी मुंबई में गणेश चतुर्थी (Ganesh chaturthi) हर साल बड़े पैमाने पर मनाई जाती है। इसी के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी लाखों की भीड़ होने के बावजूद लालबाग के राजा के दर्शन करने आते हैं। वहीं हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) बेटे अभिषेक (Abhishek bachchan) संग बप्पा के दर्शन करने पहुंचे। जहां उनके साथ मुकेश अंबानी (Mukesh ambani) और उनके दोनों बेटों को भी स्पॉट किया गया।

मुंबई की बारिश की वजह से परेशानियों का सामना कर रहे हैं बिग बी, यूं बयां किया दर्द

बेटे अभिषेक संग बप्पा के दर्शन को पहुंचे अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन इस दौरान बप्पा की भक्ति में लीन दिखे। उनके माथे पर बप्पा का सिंदूर लगा है और वो हाथ जोड़े लालबाग के राजा के सामने सिर झुकाए खड़े हैं। इसी के साथ अभिषेक बच्चन भी पिता के साथ बप्पा के आगे आखें बंद कर और हाथ जोड़कर खड़े हैं।

अपनी प्रोपर्टी को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, बताया किसको कितना मिलेगा...

साथ ही अंबानी परिवार भी दर्शन करने पहुंचा
इन दोनों को देख वहां मौजूद भीड़ ने इनकी तस्वीरें निकलनी शुरू कर दीं। दर्शन के वक्त वहां मुकेश अंबानी (Mukesh ambani) अपने दोनों बेटों आकाश (Akash ambani) और अनंत (anant ambani) के साथ मौजूद थे। साथ ही अम्बानी बहू श्लोका मेहता (shloka mehta) भी बप्पा के दर्शन करने पति संग नजर आईं।

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी के 12 साल बाद सामने आई तस्वीरें, अमिताभ-जया ने लगाए थे जमकर ठुमके

सभी ने साथ मिलकर की बप्पा की पूजा
ये सभी इस दौरान गणपति की पूजा-अर्चना करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से सभी के माथे पर सिंदूर लगा है और सभी हाथ जोड़कर बप्पा के दर्शन कर रहे हैं।

Pics: अबू जानी और संदीप खोसला के फैशन शो में अंबानी बहू श्लोका ने बिखेरे जलवे

बिग बी ने दर्शन की तस्वीरें की शेयर
लालबाग के राजा के दर्शन करते हुए उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने भी तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा, "गणपति के आशिर्वाद में"।

इस गणेश चतुर्थी अंबानी के घर दिखा गजब का माहौल, इन बॉलीवुड सितारों ने की शिरकत

यही नहीं लालबाग के राज ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से भी इन तस्वीरों को शेयर किया गया है। इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को टैग किया है। पोस्ट में लिखा है कि, "हमे पता है कि बप्पा अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली को ढेर सारी खुशियां देंगे"। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.