Monday, Dec 06, 2021
-->
amitabh bachchan open his old age problems in kaun banega crorepati

उम्र के इस पड़ाव में बिग बी ने शेयर किए जज्बात, कहा- भूलनी लगे हैं चीजें और कांपने लगे हैं हाथ

  • Updated on 9/27/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) अपने बेहतरीन अभिनय के लिए चर्चा का विषय बने रहते हैं। उनके शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का भी 11वां सीजन चल रहा है। इस शो के दौरान अकसर अमिताभ लोगों से खुलकर बात करते हुए नजर आते हैं।

वहीं हाल ही में अमिताभ ने अपने बारे में एक खुलासा किया जिसे सुनकर हैरान हो जाएंगे। उन्होंने शो में बताया कि वह 77 साल के हो गए हैं और कई बार बहुत सी बातें भूल जाते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह अकसर अपने कमरे में कुछ सामान लेने जाते हैं लेकिन जानें के बाद ये ही भूल जाते हैं कि क्या लेने आए थे। बिग बी ने वहीं एक और बात का खुलासा किया उनकी उंगलियां भी अब ठीक से काम नहीं करती हैं। उनका हाथ कांपने लगता है। 

'फाल्के पुरस्कार' से पहले इन बड़े अवॉर्ड से नवाजे जा चुके हैं अमिताभ बच्चन

हाल में बॉलीवुड के महानायक अभिनेता बिग बी को इस साल सिनेमा जगत का भीष्म पितामह कहे जाना वाले दादा साहेब फाल्के पुरस्कार (Dada saheb phalke award) से सम्मानित किया गया है।

अमिताभ बच्चन से पहले इन महान हस्तियों को मिल चुका है दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

बता दें कि 1970 के दशक से शुरू हुआ अमिताभ का स्टारडम भारतीय सिनेमा में अब तक जारी है। अपने पांच दशक के करियर में अमिताभ ने कई यादगार फिल्में दीं और उन्हें चार बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया। बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का करिश्मा बिखेरने वाले अमिताभ बच्चन ने छोटे पर्दे यानी टीवी पर भी अच्छी खासी सफलता हासिल की है।

comments

.
.
.
.
.