Tuesday, Dec 07, 2021
-->
amitabh bachchan portrays eds photo shot in mumbai film city as ladakh jsrwnt

पढ़ें, मुंबई फिल्म सिटी में शूट हुए एड की फोटो को अमिताभ बच्चन ने क्यों बताया लद्दाख का

  • Updated on 1/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया (social media) पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें व पुरानी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसे उन्होंने लद्दाक का बताया।

अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया पर जो फोटो पोस्ट की उसमें लिखा- अभी लद्दाख से जाकर आया हूं। माइनस 33 डिग्री में, ये सब चीजें भी मुझे सर्दी से नहीं बचा सके। यह सब उन्होंने मजाक में लिखा। बता दें इस फोटो में वे कैप, ग्लव्स, स्नो गॉगल्स और ट्रैकिंग जैकेट पहने हुए हैं। 

खबरों के अनुसार यह फोटो तो इंडियन ऑयल का ऐड कैंपेन शूट का है। जिसकी शूटिंग मुंबई फिल्म सिटी में ही हुई है। लेकिन इसके पीछे का कारण अभीतक समझ नहीं आया कि उन्होंने इसे लद्दाक का क्यों बताया। 

कुछ समय पहले बिग बी को सिनेमा जगत का सबसे बड़े पुरस्कार दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इस सेरेमनी के दौरान अमिताभ ने कहा, दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड (Dada saheb phalke award) को देने की शुरुआत करीब 50 साल पहले हुई और मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए भी करीब 50 साल हो गए हैं। ऐसे में इस पुरस्कार की घोषणा के समय मेरे मन में यह बात आई कि क्या यह पुरस्कार लेकर मुझे यह भी संकेत देना है कि भाई बस कर अब बहुत काम हो गया। वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की सालों पुरानी फोटो, सुनाया मजेदार किस्सा

ये हैं बिग बी की अपकमिंग फिल्में 
बिग बी ने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी हैं बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसे हासिल कर पाना सबके बस की बात नहीं। इस साल भी उनकी झोली में कई फिल्में हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। बिग बी जल्द ही इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में और नागराज मंजुले की 'झुंड' में नजर आएंगे।

तो क्या सगाई करने गए रणबीर और आलिया ? परिवार संग प्राइवेट जेट से पहुंचे जयपुर

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आएंगे अमिताभ नजर 
बिग बी अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) में भी नजर आएंगे। फिल्म में आलिया भट्ट (alia bhatt), रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और मौनी रॉय अहम किरदार में नजर आएंगे। वहीं साल 2002 में आई फिल्म आंखें में बिग बी ने शानदार एक्टिंग की थी। खबरें हैं कि बहुत जल्द इसका दूसरा पार्ट भी बन सकता है। हालांकि फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान तो नहीं हुआ है।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरे...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.