Monday, Aug 02, 2021
-->
amitabh bachchan reveals that his look from deewaar was a tailoring error sosnnt

जब मजबूरी में Amitabh को पहननी पड़ी थी इस तरह से शर्ट, लोगों ने फैशन समझ खूब किया था कॉपी

  • Updated on 6/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) सोशल मीडिया (social media) पर खूब सक्रिय रहते हैं। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वे आए दिन तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। वहीं बिग बी अकसर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुरानी यादों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी फिल्म 'दीवार' (Deevar) की एक तस्वीर शेयर कर फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। 

लॉकडाउन खत्म होते ही शूटिंग पर निकले Amitabh Bachchan, फैंस से कही ये बात

जब मजबूरी में Amitabh को पहननी पड़ी थी इस तरह से शर्ट
अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह ब्लू कलर की शर्ट को कमर पर बांधे हुए  हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि उस समय बिग बी का यह लुक कुछ चर्चा में था और कई लोगों ने उनके इस लुक को कॉपी भी किया था। लेकिन अब सालों बाद अमिताभ ने इस शर्ट को बांधने के पीछे की कहानी बताई है जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान रह जाएंगे।

बिग बी लिखते हैं 'शूट का पहला दिन था, शॉट तैयार था.. कैमरा भी रोल था। और यह पता चलता है कि शर्ट बहुत लंबी हो गई है। घुटने से भी नीचे। निर्देशक दूसरी शर्ट या अभिनेता को बदलने का इंतजार नहीं कर सकते थे। इसलिए मैंने इसमें एक गांठ में बांध लिया और…'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.