amitabh bachchan sends gifts to ayushmann and vicky kaushal

नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को बिग बी ने भेजें ये खास तोहफे

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में 9 अगस्त को 66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड ( 66th National film award) की घोषणा हुई थी जहां विक्की कौशल (vicky kaushal) और आयुषमान खुरान (ayushmann khurrana) को बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया है। बता दें कि विक्की कौशल को 'उरी' (uri: the surgical strike) के लिए और आयुषमान खुरान को फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) में बेहतरीन एक्टिंग के लिए अवार्डस् दिए गए हैं। 

अनुपम खेर ने पीएम मोदी को गिफ्ट की अपनी ऑटोबायोग्राफी, जमकर हुई तारीफ

बिग बी ने भेजे तोहफे 
ऐसे में सोशल मीडिया पर सभी विक्की कौशल और आयुषमान खुरान को ढेर सारी बधाइयां मिली हैं। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इन दोनों स्टार्स को उनकी इस कामयाबी पर एक खास ताहफा भेजवाया है। जी हां, बिग बी ने दोनों के घर बेहद खूबसबरत फूलों का गुलदस्ता भेजवाया है और इसके साथ एक मेसेज भी लिख कर दिया है।

बता दें किआयुष्मान को नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने की ढेर सारी बधाइयां देते हुए कहा है कि अभी ऐसे कई मौके आएंगे।वहीं विक्की के लिए भी उन्होंने ऐसा ही संदेश लिखा है और कहा है कि 'आप इस अवार्ड को डिजर्व करते हैं। ऐसे हीं अच्छा काम करते रहिए।' 

Gym Look पर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा,यूजर्स ने कहा- जिम सब जाती हैं नजर सिर्फ तुम क्यों आती हो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#66thNationalFilmAwards 🇮🇳🙏

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Aug 9, 2019 at 6:22am PDT

विक्की ने देश के जवानों को समर्पित किया अवार्ड 
आपको बता दें कि वहीं विक्की ने भी ट्वीट कर फैंस से लेकर उरी की पूरी टीम का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ ही उन्होंने ये अवार्ड हमारे देश के जवानों को समर्पित कर द‍िया। 

10 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएगी अजय और काजोल की जोडी, कॉमेडी का लगेगा तड़का

 

उरी को अवार्ड मिलने पर लोगों ने जताई आपत्ती 
वहीं जहां तरफ सभी फिल्म को ढ़ेर सारी बधाइयां दे रहे हैं तो वहीं कई ऐसे लोग भी हैं जो इन अवार्डस् पर सवाल उठा रहे हैं।सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ट्वीट कर आपत्ती जताई है कि आखिर 'उरी' को नेशनल अवॉर्ड्स कैसे दे दिए गए। उनका कहना है कि 'उरी' तो साल 2019 में आई है और नेशनल फिल्म अवॉर्ड में तो सिर्फ 2019 की फिल्मों के आधार पर अवॉर्ड दिए गए हैं। ऐसे में 'उरी' को अवार्ड क्यों मिला। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.