Sunday, Jun 26, 2022
-->
amitabh bachchan share health information with fans

आखिर क्यों बेड रेस्ट पर हैं अमिताभ बच्चन, फुटबॉल मैच देखते हुए दी अपने हेल्थ की जानकारी

  • Updated on 11/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की तबीयत इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रही। कुछ दिन पहले ही वो लीवर संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। वहीं हाल ही में बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने हेल्थ की जानकारी दी है। 

उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी है। तस्वीर में बिग बी आराम करते हुए फुटबाल मैच देख रहे हैं। इसी के साथ उनके इस पोस्ट पर उनके चाहने वालों के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। सभी उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआएं दे रहे हैं।

करोड़ों में है फैन फॉलोइंग
ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि बिग बी के आगे आजकल के एक्टर्स भी फेल नजर आ रहे हैं। वो भी एक दौर था जब अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में कदम रखा था। उस समय उनके लंबे कद ने उनको एक अलग ही पहचान दिला दी थी। वहीं इसके साथ उनकी बेहतरीन एक्टिंग और दमदार रोल, इस मिक्सचर के साथ अमिताभ ने पूरे बॉलीवुड में तहलका मचाया हुआ था।

बात चाहे उस समय की हो या इस समय की, बिग बी ने अपनी सभी फिल्मों से आज तक लोगों को अपनी और आकर्षित किया हुआ है। आज के युवा से लेकर बूढ़े तक सभी अमिताभ बच्चन को अपना आइडल मानते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में नहीं बल्कि कई करोड़ो में है।

ये हैं बिग बी की अपकमिंग फिल्में 
वहीं बिग बी ने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी हैं बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसे हासिल कर पाना सबके बस की बात नहीं। वहीं इस साल उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बता दें कि बिग बी इमरान हाशमी (emraan hashmi) के साथ फिल्म 'चेहरे' (chehre) में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकि है। तो वहीं बिग बी बहुत जल्द आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रिन शेयर करते हुए भी नजर आएंगे जिसका नाम 'गुलाबो सिताबो' (gulabo sitabo) है। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसे शूजित सरकार (Shoojit Sircar) डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आएंगे अमिताभ नजर 
इसके अलावा बिग बी अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) में भी नजर आएंगे। फिल्म में आलिया भट्ट (alia bhatt), रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और मौनी रॉय (mouni roy) अहम किरदार में नजर आएंगे। 

वहीं कुछ दिन पहले ही बिग बी ‘झुंड’ की शूटिंग के लिए नागपुर पहुंचे थें। सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ (sairat) के डायरेक्टर नागराज मंजुले (nagraj manjule) इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

ट्रांसजेंडर का किरदार निभाएंगे बिग बी 
इसके अलावा बिग बी एक साउथ की पॉपुलर हॉरर फिल्म 'कंचना' (kanchana) के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ ट्रांसजेंडर का रोल अदा करेंगे। फिल्म में बिग बी कंचना के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अक्षय कुमार (akshay kumar) और कियारा अडवाणी (kiara advani) भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। 

साल 2002 में आई फिल्म आंखें में बिग बी ने शानदार एक्टिंग की थी। वहीं अब खबरें हैं कि बहुत जल्द इसका दूसरा पार्ट भी बन सकता है। हालांकि फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक एलान तो नहीं हुआ है। 

comments

.
.
.
.
.