Tuesday, Oct 19, 2021
-->
amitabh bachchan share throwback photo from the film satte pe satta sosnnt

अमिताभ को याद आया हेमा मालिनी के साथ बिताया वो हसीन पल, कहा- वह सच में क्या दिन थे...

  • Updated on 4/19/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Corona virus) ने पूरे देश की हालत बद से बदतर कर दी है। ऐसे में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) इन दिनों अकसर अपने फैंस के साथ पुरानी यादों की शेयर कर रहे हैं। जी हां, सोशल मीडिया (social media) पर उन्होंने कई सारे थ्रो बैक तस्वीरें साझा की हैं।

बिग बी को याद आए 'सत्ते पे सत्ता' के वो दिन
कुछ दिन पहले ही उन्होंने 'शोले' (sholay) के प्रीमियर की तस्वीर शेयर की थी जोकि खूब वायरल हुई। वहीं अब उन्होंने  सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (satte pe satta) के शूटिंग के दिनों को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो वाकई में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

 

 

उन हसीन पलों को याद करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा कि वो भी क्या दिन थे...सत्ते पे सत्ता फिल्म सॉन्ग दिलबर मेरे...हेमा जी के साथ...गुलमर्ग कश्मीर...वो सच में क्या दिन थे। उनके फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

देखें बिग बी का पहला फोटोशूट
इन दिनों बिग बी के थ्रो बैक फोटोज का तांता लगा हुआ है। आए दिन वे अपनी जवानी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं। 

 

 

कुछ दिन पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जोकि उन दिनों की थी जब उन्होंने हिंदी सिनेमा (Hindi cinema) में एंट्री की थी। इस तस्वीर में बिग बी थोड़ा मुस्कुराते और शरमाते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा कि 'यह उनके लाइफ की पहली फोटोशूट थी जिसे एक मैगजीन के लिए किया गया था। बता दें यह फोटोशूट साल 1969 में किया गया था। 

उनके ब्लॉग को हुए 12 साल
वहीं हाल ही में बिग बी के ब्लॉग को पूरे 12 साल हुए हैं। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने एक ट्वीट के जरिए साझा की थी, जिसके बाद लोगों ने ढेर सारी बधाइयां भी दी।

 

 

इस दौरान उनके किसी एक फैन ने पूछा कि 'सर, क्या आप कभी देश के प्रधानमंत्री बनना चाहते थे?' वही इस सवाल का जवाब भी अमिताभ ने एक अलग अंदाज में दिया। अमिताभ ने लिखा कि 'अरे यार सुबह-सुबह शुभ शुभ बोलो।' वही फैंस को अमिताभ का जवाब देने का अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.