Thursday, Aug 18, 2022
-->
amitabh bachchan shared glimpse of brahmastra motion poster sosnnt

Brahmastra: अमिताभ ने शेयर की Ranbir की झलक, कहा- 'अंत का यह आरंभ है...'

  • Updated on 12/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आलिया भट्ट (alia bhatt) और रणबीर कपूर (ranbir kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है। कल यानी 15 दिसंबर को फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज होने वाला है। वहीं रिलीज से पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक शेयर की है। 

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसके बैकग्राउंड में वह एक कविता बोलते नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं कि धरती का कण-कण कांप उठेगा, जब इस युद्ध का शंखनाद बजेगा, अंत का यह आरंभ है, जाग रहा ब्रह्मास्त्र है। वहीं इसे शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा कि 'दुनिया के साथ हम ब्रह्मास्त्र की जर्नी शेयर करने वाले हैं, जिसके लिए हम सभी एक्साइटेड हैं। लव, लाइट, फायर।'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि फिल्म साल 2019 में रिलीज होने वाली थी लेकिन किसी न किसी वजह से मेकर्स फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा रहे थे। वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट कंफर्म हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र अगले साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, इस बात की आधिरकारिक तौर पर पुष्टी नहीं हुई है। लेकिन सूत्रों के अनुसार, करण जौहर और अयान मुखर्जी ने मिलकर फिल्म को इस दिन रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म में पहली बार रणबीर और आलिया की जोड़ी दर्शकों के सामने नजर आएगी। ऐसे में फैंस भी आलिया और रणबीर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। बता दें कि फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन जैसे सितारे होंगे। इसके अलावा दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में भी बंधने वालें है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.