Wednesday, Jun 19, 2019

चुनावी तनाव कम करने के लिए बिग बी का नया फंडा, किया ये मजेदार ट्वीट

  • Updated on 4/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों हर तरफ चुनावी माहौल छाया हुआ है। जिसका खुमार आम इंसान से लेकर बॉलीवुड के सितारों के सर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में सभी के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पुर चुनाव को लेकर एक मजेदार चुटकुला शेयर किया है जिसे पढ़कर आप भी हंसने लगेंगे।

बिग बी ने लिखा है कि 'एक बन्दा इलेक्शन मे किस्मत आजमा रहा था, उसे सिर्फ तीन वोट मिले,उसने सरकार से Z+ सुरक्षा की मांग की जिले के DM ने कहा “आप को सिर्फ 3 वोट मिले है आप को Z+ कैसे दे सकते है आदमी बोला:-जिस शहर मे इतने लोग मेरे खिलाफ हो तो मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए।" 

हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने बिहार के मुजफ्फरपुर के 2,084 किसानों का कर्ज भी चुकाया था। वहीं कई सालों से बिग बी बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry) से सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले सितारो में से एक हैं। इस साल भी बिग बी ने सरकार को 70 करोड़ टैक्स दिया है। इस बात की जानकारी अमिताभ के प्रवक्ता ने दी है। 

Video: आलिया ने अपने और वरुण को लेकर खोले कई राज, कहा- अच्छा फुट मसाज देते हैं

इसके अलावा खबरें तो ये भी आ रही थी कि बिग बी ने ऑस्कर विनर साउंड डिजानइर रेसल पोक्यूटी (oscar winner sound designer wrestle poyalty) की फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक डिजानइर रेसल पोक्यूटी ने 2 साल पहले बिग बी को अपनी फिल्म में एक पाकिस्तानी एक्टर का रोल ऑफर किया था। जिसके लिए बिग ने अपनी हामी भर दी थी। लेकिन अब कहा जा रहा है कि डेट्स नहीं मिल पाने की वजह से बिग ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है। बता दें साउंड डिजानइर रेसल पोक्यूटी की ये बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है। 

बताया जा रहा है कि कहीं ना कहीं बिग बी ने ये फैसला पुलवामा अटैक (pulwama attack) के बाद लिया है। क्योंकि फिलहाल दोनों देशों के बीच माहौला ठीक नहीं है और ऐसे में फिल्म में एक पाकिस्तानी का किरदार निभाना बिग बी की मुश्किलें खड़ी कर सकता है। 

आज भी सलमान की माफी के लिए तरस रहे हैं विवेक, कही ये बड़ी बात

बता दें कि इन दिनों बिग बी ' तेरा यार हूं मैं' (tera yaar hun mai) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) और सस्पेंस से भरी फिल्म 'खेल' (khel) में भी नजर आने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.