Friday, Dec 03, 2021
-->
amitabh bachchan shares a post for his makeup man deepak

बिग बी के चेहरे की खूबसूरती के पीछे इस शख्स का है हाथ, 47 साल से है साथ

  • Updated on 1/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'झुंड' (jhund) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। बता दें इस तस्वीर में अमिताभ के साथ मेकअप मैन दीपक सावंत (deepak sawant) और उनका परिवार भी नजर आ रहा है। दीपक 47 साल से बिग बी के मेकअप मैन हैं। अमिताभ की खूबसूरती के पीछे दीपक का ही कमाल है।

बिग बी ने मेकअप मैन दीपक सावंत के साथ फोटो की शेयर
इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है- दीपक 47 सालों से मेरे मेकअप मैन हैं। उन्होंने अपनी कमाई से मराठी और भोजपुरी फिल्में बनाईं हैं। अपनी पत्नी के लिए एक छोटा रूम पार्लर शुरू किया था और आज इस पार्लर को 40 साल हो चुके हैं। बता दें कि बिग बी और दीपक ने वर्ष 1973 में पहली बार साथ काम करना शुरू किया था।

अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज के साथ रिलीज हुआ Jhund का टीजर

बिग बी ने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी हैं बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसे हासिल कर पाना सबके बस की बात नहीं। वहीं इस साल उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

चेहरे
हाल ही में फिल्म 'चेहरे' का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें बिग बी इमरान हाशमी (emraan hashmi) के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म को रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है जोकि 20 फरवरी, 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ब्रह्मास्त्र (brahmastra)
इसके अलावा वो 'ब्रह्मास्त्र' में भी बहुत जल्द नजर आने वाले हैं जिसमें आलिया भट्ट (alia bhatt), रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और मौनी रॉय (mouni roy) अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। 

अपनी ही फिल्म के टकराव की वजह से बदली अमिताभ के 'चेहरे' की रिलीज डेट

वहीं कुछ दिन पहले 'गुलाबो सिताबो’ की पहली झलक जारी की गई थी जोकि 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार साथ नजर आएंगे। 

अमिताभ- इमरान की 'चेहरे' की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं फिल्म की कहानी लंबे समय तक सरकार की सहयोगी रहीं जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। जूही और शुजीत ने ‘विक्की डोनर’, ‘पीकू’ और ‘अक्टूबर’ में साथ काम किया है। शुजीत के निर्देशन में खुराना ने इससे पहले 2012 में 'विक्की डोनर' में काम किया था। शुजीत ने अमिताभ बच्चन के साथ इससे पहले 'पीकू' में काम किया था। बता दें कि 'गुलाबो सिताबो' के निर्माता रॉनी लाहिरी और शील कुमार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.