Sunday, Oct 17, 2021
-->
amitabh bachchan shares an adorable picture of jaya bachchan on twitter and wrote this

बिग बी ने शेयर की पत्नी की बचपन की ये तस्वीर, कुछ इस तरह उड़ाया मजाक

  • Updated on 10/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। बात करें उनकी एक्टिंग की  या उनके लुक्स की, जब भी वो पर्दे पर नजर आते हैं तो हर बार एक छाप छोड़ जाते हैं। वहीं हाल ही में बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पत्नी जया बच्चन (jaya bachchan) की एक तस्वीर शेयर की है।

ये तस्वीर जया की जवानी की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा है- द बैटर हॉफ, वैसे ये बात ठिक है कि दूसरा बैटर हॉफ दिखाई नहीं दे रहा। 

अमिताभ बच्चन की फिल्मों को मिला था सम्मान
फिल्मों का प्रदर्शन 20 नवंबर से 28 नवंबर के बीच गोवा में किया गया था। साथ ही प्रकाश जावड़ेकर ने बताया था कि दादसाहेब फाल्के पुरस्कार विजेता अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों के माध्यम से उनके योगदान का जश्न इस महोत्सव के 50 वें संस्करण के दिन मनाया जाएगा साथ ही उन्हें सम्मानित भी किया गया था।

करोड़ों में है फैन फॉलोइंग
ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि बिग बी के आगे आजकल के एक्टर्स भी फेल नजर आ रहे हैं। वो भी एक दौर था जब अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में कदम रखा था। उस समय उनके लंबे कद ने उनको एक अलग ही पहचान दिला दी थी। वहीं इसके साथ उनकी बेहतरीन एक्टिंग और दमदार रोल, इस मिक्सचर के साथ अमिताभ ने पूरे बॉलीवुड में तहलका मचाया हुआ था।

कुछ ऐसे थे अमिताभ बच्चन के पिताजी, शौच साफ करने वाले शख्स के पैरों पर रंग लगाकर मनाते थे होली

बात चाहे उस समय की हो या इस समय की, बिग बी ने अपनी सभी फिल्मों से आज तक लोगों को अपनी और आकर्षित किया हुआ है। आज के युवा से लेकर बूढ़े तक सभी अमिताभ बच्चन को अपना आइडल मानते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में नहीं बल्कि कई करोड़ो में है। ये बड़ा पुरस्कार मिलने पर बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट लिखकर सभी को धन्यवाद कहा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.