Monday, Sep 26, 2022
-->
amitabh bachchan shares gulabo sitabo wrap up pics

सामने आई 'गुलाबो सिताबो' की Wrap Up पार्टी की तस्वीरें, बिग बी ने जमकर की सुजीत सरकार की तारीफ

  • Updated on 7/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (gulabon sitabon) की शूटिंग पूरी की है। वहीं शूटिंग खत्म करने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सभी सदस्यों के साथ रैपअप पार्टी की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जोकि खूब चर्चा में है। 

इसके साथ ही उन्होंने काफी प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। जी हां,उन्होंने लिखा है कि 'एक और अध्याय का समापन.. और ये वो हैं जो करीब 45 दिनों से भी अधिक साथ रहकर काम करते हैं। इस पीढ़ी की यह परंपरा है कि शूटिंग के आखिरी दिन सभी हर किसी के काम की तारीफ करते हैं।'

जेल से बाहर आते ही ऐजाज ने फिर दिखाए अपने तेवर, पीएम मोदी के लिए कही ऐसी बात...

बिग बी ने सुजीत करकार की जमकर तारीफ की 
इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर सुजीत सरकार (sujit sircar) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने लिखा कि ' सुजीत सरकार काफी समझदार निर्देशक हैं जोकि बखूबी अपनी जिम्मेदारी संभालना जानते हैं । मुझे आश्चर्य होगा अगर मुझे दोबारा उनके साथ काम करने का मौका मिले।' बता दें कि यह फिल्म 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी। 

वहीं 76 साल के हो चुके बिग बी का औरा आज भी बरकरार है, फिर चाहे बात उनके एक्टिंग की करें या उनके लुक्स की। वहीं इस साल उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 'गुलाबो सिताबो' के अलावा बिग बी के झोली में कई सारी फिल्में हैं। 

हाल ही में खबर आई थी कि बिग बी इमरान हाशमी (emraan hashmi) के साथ फिल्म 'चेहरे' (chehre) में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकि है। फिल्म को रूमी जाफरी (rumi jafry) ने डायरेक्ट किया है जोकि 20 फरवरी, 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

83 के सेट पर पहुंचे सुनील गावस्कर, कबीर खान ने शेयर की तस्वीर

ब्रह्मास्त्र (brahmastra)
अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का कुछ दिन पहले ही लोगो लॉन्च किया गया था जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। वहीं फिल्म में बिग बी, आलिया भट्ट (alia bhatt), रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और मौनी रॉय (mouni roy) अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म इस साल के अंत में यानि कि 20 दिसंबर को रिलीज होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A wrap on my film ‘Gulabo Sitabo’ .. a non stop well planned schedule .. now onto the next .. #KBC .. !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Jul 28, 2019 at 7:59pm PDT

झुंड (jhund)
सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ (sairat) के डायरेक्टर नागराज मंजुले (nagraj manjule) इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में बिग बी एक प्रोफेसर का किरदार अदा करेंगे जो गली-मुहल्लों के लड़कों की एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं। बता दें यह कहानी नागपुर के रहने वाले फुटबॉल कोच विजय बारसे की है। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज की जाएगी।

 राखी सावंत ने चोरी चुपके रचाई शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल

कंचना (kanchana)
ये एक साउथ की पॉपुलर हॉरर फिल्म 'कंचना' (kanchana) का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अमिताभ ट्रांसजेंडर का रोल अदा करेंगे। बिग बी फिल्म में कंचना के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अक्षय कुमार (akshay kumar) और कियारा अडवाणी (kiara advani) भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। 

आंखें (aankhen)
साल 2002 में आई फिल्म आंखें में बिग बी ने शानदार एक्टिंग की थी। वहीं अब खबरें हैं कि बहुत जल्द इसका दूसरा पार्ट भी बन सकता है। हालांकि फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक एलान तो नहीं हुआ है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.