Thursday, Sep 23, 2021
-->
amitabh-bachchan-shares-special-post-on-aaradhya-bachchan-bdy-sosnnt

इस अनोखे अंदाज में अमिताभ ने आराध्या को किया बर्थडे विश

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) अपने परिवार के हर सदस्य का जन्मदिन काफी धूम-धाम से मानते है। वहीं आज उनकी पोती यानी अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) की बेटी आराध्या (aradhya bachchan) पूरे 9 साल की हो चुकी है। इस खास मौके पर बिग बी ने एक अलग अंदाज में अपनी पोती को जन्मदिन की शुभकामनाए दी है, जिसकी चारों तरह चर्चा हो राही है।

7 साल बाद फिर सिलवर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे अमिताभ-अजय, इस दिन से होगी शूटिंग शुरु

इस अनोखे अंदाज में अमिताभ ने आराध्या को किया बर्थडे विश
अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आराध्या की 9 तस्वीरों का एक खूबसूरत कोलाज शेयर किया है जिसमें आराध्या की हर साल की एक फोटो नजर उस कोलाज में मौजूद है। इसे शेयर करते हुए बिग ले अपनी पोती के लिए हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की है। 

वहीं हाल ही में खबर आई है कि अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और अजय देवगन (ajay devgn) पूरे 7 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम ‘मेडे (Mayday)’ है जिसे खुद अजय देवगन डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी करेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में अजय एक पायलट के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं अभी अमिताभ बच्चन के किरदार के बारे में खुलासा नहीं किया गया है।

फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरु कर दी जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, बिग बी को फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई कि उन्होंने इसके लिए एक बार में अपनी हामी भर दी। बता दें कि हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। वहीं इस खबर के वायरल होते ही फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.