Tuesday, May 17, 2022
-->
amitabh-bachchan-taapsee-pannu-badla-film-review

Review: गजब के सस्पेंस के साथ एक शानदार फिल्म है 'बदला'

  • Updated on 3/8/2019
  • Author : Jyotsna Rawat

स्टारकास्ट: अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू 

डायरेक्टरः सुजॉय घोष

रेटिंग:  3.5 स्टार 

नई दिल्ली/ ज्योत्सना रावत। आज बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'बदला' रिलीज हो गई है। 'बदला' को एक और शब्द में डिफाइन किया जाए तो इसे सॉलिड कहना गलत नही होगा। यह एक परफेक्ट मर्डर मिस्ट्री है। दर्शकों में फिल्म की पूरी कहानी जानने की उत्सुकता अंत तक बनी रहेगी। सुजॉय घोष ने फिल्म के निर्देशन में कोई कमी नहीं छोड़ी। इस फिल्म को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है।

काफी दिनों बाद ऐसी मर्डर मिस्ट्री देखने को मिली है। इसकी कहानी आपको ऐसे बांधे रखती है कि फिल्म को देखते वक्त अगर आपको 5 मिनट के लिए भी किसी काम की वजह से उठकर जाना हो, तो आप सोच में पढ़ जाएंगे कि अभी जाऊं या न जाऊं। हां अगर आप ये सोचकर इस फिल्म को देखने जा रहे हैं कि खूब हंसी ठहाकों का मजा देगी तो ऐसे दर्शकों के लिए ये फिल्म नहीं है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#BADLA - RELEASING -TODAY-#amitabhbachchan - #tapseepannu -###

A post shared by daniyal khan (@daneyalkhan_az) on Mar 7, 2019 at 10:49pm PST

एक्टिंग के मामले में फिल्म के सभी कलाकारों ने अपने किरदारों के साथ न्याय किया है। अमिताभ बच्चन ने अपने दमदार डायलॉग से सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में सबको बांधे रखा। वहीं तापसी पन्नू गजब के एक्सप्रेशन्स के साथ अपने किरदार में खोईं नजर आईं। इसके अलावा अमृता सिंह का किरदार भी काफी बड़ा और काबिले तारीफ है।

कहानी 

फिल्म में अमिताभ बच्चन (बादल गुप्ता) नाम के वकील के किरदार में हैं और वे तापसी पन्नू (नैना सेठी) नाम की लड़की का केस लड़ रहे हैं। नैना सेठी एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमेन है। नैना सेठी अपने पति और एक बच्ची के साथ खुश है। फिर भी वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ अपने पति से झूठ बोलकर दो दिन के लिए बाहर घूमने चली जाती है। वहां उनके साथ जो भी घटनाएं घटती है वहीं से फिल्म में ट्विस्ट आता है। आगे चलकर नैना के उपर उसी के एक्स बॉयफ्रेंड के मर्डर का आरोप लगता है। बादल गुप्ता इस केस को सुलझाते है। वैले बादल गुप्ता ऐसे वकील हैं, जिन्होंने अपने 40 साल के करियर में कोई केस नहीं हारा। अब ये जानने के लिए कि बादल गुप्ता नैना को  बचाते है या और फंसा देते हैं ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.