Thursday, Sep 23, 2021
-->
amitabh bachchan thanks his fans for their prayers sosnnt

इलाज के दौैरान कोरोना पॉजिटिव अभिताभ बच्चन ने कहा- मेरे लिए ये मुमकिन नहीं...

  • Updated on 7/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बच्चन फैमिली के बेहतर स्वास्थ्य के लिए इस वक्त पूरे देश में पूजा-अर्चना की जा रही है। शनिवार को अभिताभ बच्चन, अभ‍िषेक बच्चन के कोरोना पॉजिट‍िव आने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिट‍िव पाई गईं। एक तरफ जहां अमिताभ अपने बेटे अभिषेक के साथ मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं, तो वहीं ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या को होम क्वारंटाइन किया गया है। ऐसे में हर कोई सोशल मीडिया पर अभिताभ बच्चन सहित पूरे परिवार के लिए दुआएं मांग रहा है। 

कोरोना से जंग लड़ रहे ग्रेट योद्धा अमिताभ बच्चन के संघर्ष की कहानी, देखें Exclusive video

अमिताभ ने किया सभी का शुक्रिया अदा
इसी बीच अब बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल पर उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है जो उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं। जी हां, अभिताभ ने दो ट्वीट्स किए हैं। अपने पहले ट्वीट में लिखा कि 'वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मेरे लिए व्यक्त की हैं, उन सभी को मेरा हृदय पूर्वक आभार।'

वहीं दूसरे ट्वीट में बिग बी करते हैं कि 'मेरे लिए ये मुमकिन नहीं हो पाएगा कि आपने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए जो प्रार्थनाएं की हैं उन पर मैं प्रतिक्रिया दे पाऊं लेकिन मैं हाथ जोड़कर सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि आप सभी के प्यार और मोहब्बत का शुक्रिया।' 

अमिताभ बच्चन को लेकर धर्मेंद्र ने किया ट्वीट, मुझे अपने 'छोटे भाई' पर यकीन है जल्द हो जाएगा ठीक

खुद दी थी इस बात की जानकारी
बता दें कि अमिताभ ने ट्वीट के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। जिसके कुछ देर बाद अभिषेक ने भी कोरोना से संकर्मित होने की पुष्टि की। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और अभिषेक को हल्का बुखार था, जिसके बाद दोनों का टेस्ट हुआ तो दोनों हीं कोरोना पॉजिटिव पाए गएं। ऐश्वर्या और आराध्या के बारे में भीअभिषेक ने ही ट्वीट किया था। लेकिन बताया जा रहा कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे बावजूद इसके वे कोविड से संक्रमित निकले। वहीं सिर्फ जया बच्चन कोरोना नेगेटिव निकली हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.