Sunday, Sep 26, 2021
-->
amitabh bachchan went on a shoot after lockdown sosnnt

लॉकडाउन खत्म होते ही शूटिंग पर निकले Amitabh Bachchan, फैंस से कही ये बात

  • Updated on 6/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) 78 की उम्र में भी काफी फिट और हेल्दी नजर आते हैं। वहीं 5 दशक के लंबे करियर में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करते आ रहे बिग बी ने आज भी अपना काम जारी रखा है। कुछ देर पहले ही अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जहां वह मास्क लगाए गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन के हमशक्ल इस तरह कर रहे कोरोना मरीजो की मदद

लॉकडाउन खत्म होती ही शूटिंग पर निकले Amitabh Bachchan
इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को बताया कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद अब वह काम पर वापस लौट आए हैं और आज उनकी शूटिंग का पहला दिन है। बिग ने कैप्शन में लिखा कि 'सुबह 7 बजे .. काम पर जा रहा हूं .. लॉकडाउन 2.0 के बाद पहले दिन की शूटिंग, पैंगोलिन मास्क के साथ। हर दिन हर चीजें बेहतर और बेहतर और बेहतर होती जाएंगी।'

अभिनेता ने हाल में बताया था कि वह जल्द ही फिल्मकार विकास बहल की आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अमिताभ को पिछली बार शूजित सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में देखा गया था। अब वह ‘झुंड’ फिल्म में दिखाई देंगे, जो 18 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म ‘चेहरे’ भी जल्द रिलीज होने वाली है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.