Saturday, Jan 22, 2022
-->
amitabh bachchan wishes abhishek on his birthday shares throwback photo jsrwnt

बेटे अभिषेक के जन्मदिन पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, शेयर की ये तस्वीर

  • Updated on 2/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) आज यानी 5 फरवरी को अपना 45 वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। ऐसे में अभिषेक को सब जन्मदिन की बधाईयां दे रहें हैं। इस मौके पर उनके पिता अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने भी अभिषेक को विश किया। बिग बी ने बेटे अभिषेक की एक फोटो शेयर की, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। 

इसमें एक तो अभिषेक के बचपन की फोटो है और दूसरी उनके जवानी की। इनमें से एक फोटो में बिग बी ने अभिषेक का हाथ पकड़ रखा है तो वहीं दूसरी में अभिषेक ने पिता अमिताभ का हाथ थामा हुआ है। यह फोटो अपने आप में बहुत कुछ कहती है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मैंने एक बार उसे हाथ पकड़कर रास्ता दिखाया था और अब वह मेरा हाथ पकड़कर मुझे रास्ता दिखाता है'।

बेशक अभिषेक की फिल्में अपना जादू न चला पाईं हो लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वे टेलेंट के मामले में अपने पिता अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) से कम हैं। अभिषेक में टैलेंट कूट-कूट के भरा है। अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से की थी यह फिल्म करीना कपूर की भी डेब्यू फिल्म थी। हैरानी की बात तो ये है कि यह है कि ये फिल्म फ्लॉप हो गई लेकिन फिर भी यह उस साल की 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

B'day Spl: अभिषेक बच्चन ने इस खास जगह पर किया था ऐश्वर्या को प्रपोज, तुरंत हो गईं थी राजी

वहीं आपको एक और हैरानी की बात बताते हैं कि फिल्म 'पा' में अभिषेक ने अपने पिता का किरदार निभाया था जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी। इस फिल्म के लिए उनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में  भी दर्ज हुआ था। अभिषेक ने 'दोस्ताना', 'बंटी और बबली', 'सरकार', 'बोल बच्चन' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी कई हिट फिल्में भी दी हैं।

अभिषेक अक्सर ही अपने पिता की पॉपुलैरिटी की वजह से दबे रहे हैं। लोग अक्सर ही उनकी तुलना उनके पिता अमिताभ से करते हैं जिस वजह से अभिषेक कई बार बॉलीवुड में ट्रोल भी हुए हैं। लेकिन हर बार उन्होंने बड़ी तमीज से लोगों का मुह भी बंद करवाया है।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.