Monday, Sep 26, 2022
-->
amitabh bachchan wishes happy bdy to all wish a hilarious video sosnnt

अमिताभ बच्चन ने दी सभी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां, काफी interesting है इसके पीछे की वजह

  • Updated on 5/8/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) यूं तो आए दिन अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ एक ऐसी चीज शेयर की है जोकि अब चर्चा का विषय बन चुका है। जी हां, बिग बी ने इंस्टाग्राम पर सभी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दी है। हैरान रह गए? तो चलिए हम आपको समझाते हैं कि इसके पीछे की असली वजह क्या है।

बिग बी ने शेयर किए एक इंटरेस्टिंग पोस्ट
बिग बी ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि 'आप सभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं... विशेष दिन... हर 1000 साल में एक मौका... आपकी उम्र + आपके जन्म का वर्ष, हर व्यक्ति = 2020 है।' इसका मतलब है कि अगर हर इंसान अपनी उम्र में अपने जन्म का साल जोड़ दे तो उसको जोड़कर 2020 होगा।

वहीं फैंस को बिग बी का ये पोस्ट काफी इंटरेस्टिंग लगा और अब ये सोशल मीडिया (social media) पर आग की तरह फैल रहा है। 

ऋषि कपूर की याद में गम में हैं बिग बी
आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने ही ऋषि कपूर के निधन की खबर अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी। अमिताभ और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की काफी गहरी दोस्ती थी या ऐसा कहें कि दोनों एक दूसरे को परिवार का हिस्सा मानते थे।

ऋषि कपूर को खोने का गम अमिताभ को अभी भी सता रहा है। अमिताभ को इस बात का मलाल है कि वो ऋषि कपूर से मिलने अस्पताल नहीं जा पाए। अमिताभ ने हाल ही में ऋषि कपूर को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वो ऋषि कपूर को कभी अस्पताल में मिलने नहीं गएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.