Thursday, Jan 20, 2022
-->
amitabh-bachhan-got-trolled-for-shooting-for-kbc-vbgunt

केबीसी की शूटिंग करके ट्रोल हुए बिग बच्चन, दिया यंग एंग्रीमैन स्टाइल जवाब

  • Updated on 5/7/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। पूरा देश कोरोना (Corona virus) से बचने के लिए अपने-अपने घरों में कैद है। यही हालात पूरी दुनिया के भी हैं। टीवी या फिल्मों की शूटिंग (shooting) पूरी तरह से रोक दी गई हैं। मगर अमिताभ बच्चन (amitabh bachhan) ने किसी तरह कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरु कर दी। इसी के साथ बिग बच्चन लोगों की आलोचना के निशाने पर आ गए हैं।

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका-छुपी' 2019 की ग्लोबल हिट एल्बम

KBC की शूटिंग के लिए बिग बी को सुनाया
लोगों ने केबीसी की शूटिंग को कोविड 19 के खतरे से ज्यादा अहम बताते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरु कर दिया। मगर अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने ऐसे लोगों को दो टूक सुनाते हुए कहा अगर किसी को इससे दिक्कत या परेशानी है तो इसे अपने तक ही रखें। यहां कुछ कहने की कोशिश ना करें।

अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'पाताल लोक' के ट्रेलर को मिल रही है खूब वाहवाही

शूटिंग नहीं मगर ऑन लाइन चयन प्रक्रिया शुरु
केबीसी अपने 12वें सीजन की तैयारी के मुहाने पर है। फिलहाल इस सीरियल में सिर्फ चयन प्रक्रिया की जा रही है और इसे भी ऑन लाइन चलाया जा रहा है। ऐसे में अमिताभ बच्चन को एक दिन के कुछ घंटों की शूटिंग के लिए ही ट्रोल किया जा रहा है। मगर उन्होंने धाकड़ जवाब देते हुए सभी लोगों की बोलती बंद कर दी।

लॉक डाउन में टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, चूल्हे पर खाना बनाती आई नजर

शूटिंग में बरती गई हर मुमकिन सावधानी
हालांकि अपने ब्लॉग में उन्होंने ये भी क्लीयर किया कि इस शूटिंग के दौरान हर तरह की मुमकिन सावधानी बरती गई है। दो दिनों का काम सिर्फ एक ही दिन में पूरी कर लिया गया है। शाम के 6 बजे शुरु हुई शूटिंग कुछ ही देर में पूरी कर ली गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.