Sunday, Jun 26, 2022
-->
amitabhj bachachan starer film jund teaser out

अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज के साथ रिलीज हुआ Jhund का टीजर

  • Updated on 1/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 76 साल के हो चुके बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) का औरा आज भी बरकरार है। इस समय वो अपनी आगामी फिल्म 'झुंड' (jhund) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। वहीं अब फिल्म का टीजर (Teaser) भी आउट हो गया है।

यहां देखें पोस्टर
जी हां, कुछ देर पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन कह रहे हैं कि 'झुंड नहीं कहिए सर, टीम कहीए टीम...'। इस डायलॉग के बाद युवा लड़कों की एक टीम दिखाई देती है और बैकग्राउंड में फिल्म का टाइटल ट्रैक सुनाई दे रहा है। बता दें कि अमिताभ की दमदार आवाज और शानदार म्यूजिक ने टीजर में जान डाल दिया है। 

अमिताभ बच्चन का 'झुंड' से पहला लुक आया सामने, अकेले नजर आए बिग बी

इस दिन होगी फिल्म रिलीज
वहीं बिग बी के फैंस इस टीजर को बेहद पसंद कर रहे हैं। फिल्म 8 मई को सभी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। बता दें कि फिल्म 'स्लम सॉकर' (Slum Soccer) एनजीओ चलाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता विकास बरसे के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन मराठी हिट फिल्म 'सैराट' के डायरेक्टर नागराज मंजुले ने किया है।

बिग बी ने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी हैं बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसे हासिल कर पाना सबके बस की बात नहीं। वहीं इस साल उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बिग बी ने 'झुंड' की शूटिंग की पूरी , शेयर किया फिल्म का ये आखिरी शॉट

चेहरे
हाल ही में फिल्म 'चेहरे' का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें बिग बी इमरान हाशमी (emraan hashmi) के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म को रूमी जाफरी (rumi jafry) ने डायरेक्ट किया है जोकि 20 फरवरी, 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ब्रह्मास्त्र (brahmastra)
इसके अलावा वो 'ब्रह्मास्त्र' में भी बहुत जल्द नजर आने वाले हैं जिसमें आलिया भट्ट (alia bhatt), रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और मौनी रॉय (mouni roy) अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। 

वहीं कुछ दिन पहले 'गुलाबो सिताबो’ (gulabo sitabon) की पहली झलक जारी की गई थी जोकि 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार स्क्रिन शेयर करते हुए नजर आएंगे। 

अमिताभ- इमरान की 'चेहरे' की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं फिल्म की कहानी लंबे समय तक सरकार की सहयोगी रहीं जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। जूही और शुजीत ने ‘विक्की डोनर’, ‘पीकू’ और ‘अक्टूबर’ में साथ काम किया है। शुजीत के निर्देशन में खुराना ने इससे पहले 2012 में विक्की डोनर में काम किया था। शुजीत ने अमिताभ बच्चन के साथ इससे पहले पीकू में काम किया था। बता दें कि गुलाबो सिताबो के निर्माता रॉनी लाहिरी और शील कुमार हैं।
 

comments

.
.
.
.
.