Tuesday, Jan 25, 2022
-->
amrita rao and her husband r j anmol first meeting sosnnt

अमृता राव और आरजे अनमोल की ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

  • Updated on 10/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमृता राव और आरजे अनमोल ने हाल ही में खुलासा किया कि वे  'कपल ऑफ थिंग्स'  "C🧿UPLE of Things" के साथ अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ अपनी प्रेम कहानी का खुलासा करेंगे।  इसकी आधिकारिक  घोषणा के तुरंत बाद ही #CoupleOfThings ट्रेंड कर रहा था और रवीना टंडन, फराह खान, सुनील गावसकर, आकाश चोपड़ा, अमित टंडन आदि जैसी  हस्तियों ने " और अब इंतजार नहीं कर सकते" पोस्ट के साथ खूब सारी  बधाईयां भी दी है।

 बहुत  ही कम लोग जानते हैं कि साल 2016 में शादी करने वाले इस जोड़े की पहली मुलाकात 2008 में अमृता की फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक रेडियो स्टेशन पर हुई थी।  अपनी "पहली मुलाकात" को फिर से जीवंत करते हुए, दोनों ने कपल ऑफ थिंग्स का पहला एपिसोड जारी किया है। और विशेष रूप से हमारे साथ उसी "पहली मुलाकात" की एक विशेष तस्वीर भी सांझा की है। हम बेसब्री से यह देखने के लिए उत्सुक है  कि इस जोड़े द्वारा बंद डब्बे से और क्या क्या बाहर आएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.